कोरोना में गोलगप्पों को कर रहे हैं Miss? तो इस ATM पर आइए और खाइए

कोरोना में गोलगप्पों को कर रहे हैं Miss? तो इस ATM पर आइए और खाइए
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ सोशल मीडिया

अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो कोरोना काल में पानी पुरी (Panipuri) या गोलगप्पों को मिस कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अनोखा एटीएम (Panipuri ATM) आ गया है. इस एटीएम के जरिए आप बिना किसी इंसानी टच के गोलगप्पे खा सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Corona crisis) ने लोगों का रहने और सहने का तरीका बदल दिया है. महामारी की वजह से लोगों का बाहर आना-जाना जैसे बंद सा हो गया है. ऐसे में लोग गली के नुक्कड़ पर बिकने वाली चाट और गोलगप्पों (Golgappa) को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं. अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो कोरोना काल में पानी पुरी (Panipuri) या गोलगप्पों को मिस कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अनोखा एटीएम (Panipuri ATM) आ गया है. इस एटीएम के जरिए आप बिना किसी इंसानी टच के गोलगप्पे खा सकते हैं.

लेकिन एक प्रॉब्लम भी है जैसे आप गोलगप्पे वाले भइया से एक्स्ट्रा पानी और मीठी चटनी मांगते थे न वो आप इस मशान से नहीं मांग पाएंगे. अब क्या कर सकते हैं मशीन है न, इंसान थोड़ी है जो आपको कम पैसे में एक्स्ट्रा खिलाएगा.  इस दौर में पानी पुरी एटीएस को देखकर हर कोई हैरान है. पानी पुरी की इस मशीन को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अब आप इस मशीन से पानी पुरी खाने की प्लानिंग बाद में कीजिएगा पहले इसे देख तो लीजिए. देखें Video...
क्या हुआ पानी पुरी की मशीन देखकर आप भी शॉक हो गए ना. अब ये है ही ऐसी चीज जो भी देखेगा शॉक तो हो ही जाएगा. अब आप हैरान हुए हैं तो सोशल मीडिया यूजर्स कौन सा पीछे रहने वाले हैं. इस मशीन को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने इसे अब तक की सबसे बेस्ट मशीन बताया है. ट्विटर यूजर नितेश तो इस मशीन को देखकर शब्दहीन हो गए हैं और उनके मुंह में पानी आ गया है.

वैसे आपको ये मशीन कैसी लगी और क्या प्लानिंग है इस मशीन के जरिए गोलगप्पे खाने की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading