होम /न्यूज /अजब गजब /

गाना बजते ही थिरक उठी आंटी, डांस फ्लोर पर लगाया ऐसा तड़का कि देखते रह गए लोग

गाना बजते ही थिरक उठी आंटी, डांस फ्लोर पर लगाया ऐसा तड़का कि देखते रह गए लोग

सौ.इंस्टाग्राम- डांस फ्लोर पर आते ही आंटी ने सबको कर दिया चित, वायरल हो गया वीडियो

सौ.इंस्टाग्राम- डांस फ्लोर पर आते ही आंटी ने सबको कर दिया चित, वायरल हो गया वीडियो

शौक बड़ी चीज़ होती है. जिसके लिए इंसान कुछ भी करता है. ऐसी ही आंटी का वीडियो वायरल हो रहा है जिन्हें देखकर कोई भी बता देगा की इन्हें डांस का ज़बरदस्त शौक होगा. तभी तो गाना बजा और आंटी का डांस शुरु हो गया. आप भी देखिए मजेदार डांस मूव्स.

अधिक पढ़ें ...

इंडिया में शादी की सीज़न आते ही लोग न जाने क्यों पागल से हो जाते हैं. सजना-संवरना, जमकर खाना और जी भरकर डांस. पूर् सीज़न यही डारगेट होता हो जिसे पूरा करने में ज्यादातर लोग जुटे रहते हैं. भले ही इस चक्कर में अपनी हंसी ही क्यों न उड़वानी पड़ जाए. लेकिन शौक में कमी नहीं आनी चाहिए.

अब एक आंटी को ही ले लीजिए जिन्हे देखते ही अंदाज़ लग जा रहा था कि उनका शादी में आने के पीछे असल मकसद क्या है. तो जी उनका मकसद तो था डांस फ्लोर पर आग लगा देना. मेहमानों से खचाखच भरे हॉल में अपना जलवा दिखाना. और सबसे बड़ी बात अपना टैलेंट से वहां मौजूद हर किसी को इंप्रेस कर देना. क्या पता कौन उनकी प्रतिभा का मुरीद बन उन्हें स्टार बना दे?

View this post on Instagram

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)

आंटी के डांस मूव्स का कमाल
आंटी के डांस का वीडियो मात्र कुछ सेंकेंड का ही है, लेकिन कुछ ही दिन के अंदर इसे देखने वालों की तादात 80 हज़ार से उपर पहुंच गई. इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आंटी के डांस मूव्ज़ ने अपना कमाल आखिर दिखा ही दिया. wedus.in नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया गया था जो किसी शादी समारोह का है. वीडियो में दिख रहा है कि कई मेहमान एक जगह इकट्ठा हुए और बस सभी गाना बजने के इंतजार में थे. लेकिन सबसे ज्यादा बैचैनी नीली साड़ी वाली आंटी को ही थी. बालों में गुलाब के फूल लगाकर आंटी की ऐसे खड़ी थी मानों एक बार जो किसी ने नाचने को कह दिया तो तुंरत अंदर का डांसर जागृत हो उठेगा. हुआ भी ऐसा. डांस के लिए कहने से पहले ही आंटी के पैर थिरकने लगे थे. बस एक आवाज़ की देरी थी जिसके बाद आंटी जी स्टेज हिलाने कूद पड़ी. फिर तो देखने वाले भी बस देखते ही रह गए.

कुछ ही दिन में वायरल हो गई डांसर आंटी
कुछ सेंकेंड के डांस वीडियो से नई नवेली आंटी ने महफिल लूट ली. अभी तो डांसर आंटी साड़ी में थी तो इतना गजब ढा रही थी. सोचिए अगर आंटी साड़ी में न होकर किसी और कंफर्टेबल ड्रेस में होती तो न जाने कितना धमाकेदार डांस करती. इस डांस वीडियो को लोगों ने इतना पसंद किया कि 80-85 हज़ार लाइक मिले और कमेंट के ज़रिए भी आंटी की तारीफ करने से बाज़ नहीं आ रहे. कुल मिलाकर आंटी जी आप तो छा गए कसम से.

Tags: Ajab Gajab news, Dance videos, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media, Wedding Ceremony

अगली ख़बर