होम /न्यूज /अजब गजब /मछली के शरीर पर दिखे बेहद 'डरावने' घाव, वायरल हो रही है तस्वीर

मछली के शरीर पर दिखे बेहद 'डरावने' घाव, वायरल हो रही है तस्वीर

 मछली के पेट से मांस के कम से कम आधा दर्जन टुकड़े गायब थे (फोटो- Trapman Bermagui/facebook)

मछली के पेट से मांस के कम से कम आधा दर्जन टुकड़े गायब थे (फोटो- Trapman Bermagui/facebook)

Australia Tuna Fish: जेसन मोयस के मुताबिक ये एक टूना फिश है. बता दें कि इस मछली पोषक तत्वों का खजाना है. समुद्र में पाए ...अधिक पढ़ें

Viral news: ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों एक मछली चर्चा का विषय बन गई है. इस मछली पर अजीबो-गरीब और बेहद डरावने घाव हैं. ऐसे घाव जिसे देख कर आप डर जाएंगे. मछली के शरीर पर एक जैसे गोल आकार के घाव हैं. ऐसा लग राह है मानो किसी ने कोई गोलाकार चीज़ रख कर उसके मांस निकाल लिए हों. ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है और लोग कमेंट कर इस घाव के बारे में लिख रहे हैं.

इस फोटो को पोस्ट किया है ब्लॉगर जेसन मोयस ने, लोग उन्हें “ट्रैपमैन बरमागुई” के नाम से जानते हैं. उन्होंने ये फोटो 29 अक्टूबर को शेयर की थी. जिसमें दिखाया गया कि मछली के पेट से मांस के कम से कम आधा दर्जन टुकड़े गायब थे. बता दें कि मोयस एक ब्लॉगर है जो दक्षिणपूर्वी ऑस्ट्रेलिया से अजीब जीवों को पकड़ने के लिए जाने जाते हैं.

बेहद खास है टूना फिश
जेसन मोयस के मुताबिक ये एक टूना फिश है. बता दें कि इस मछली पोषक तत्वों का खजाना है. समुद्र में पाए जाने वाली टूना स्वाद में भी अच्छी होती है. ये कैल्शियम, विटामिन, ओमेगा 3 फैटी एसिड, विटामिन बी, प्रोटीन जैसे पोषक तत्वों से भरपूर होती है. डॉक्टरों के मुताबिक इस मछली को हार्ट के लिए अच्छा माना जाता है.

क्या कह रहे हैं लोग
उनकी तस्वीर को फेसबुक पर 1,100 से अधिक प्रतिक्रियाएं और टिप्पणियां मिली हैं. डेनियल रेमेंट ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा ” ये एक भयानक हॉरर फिल्म जैसी दिख रही है.” मोयस का मानना ​​​​है कि यह एक कुकी-कटर शार्क थी, एक ऐसी प्रजाति जो अपने शिकार को मारे बिना उसे कुतरती है,

Tags: Australia, Fish, OMG News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें