Home /News /ajab-gajab /

australian company took employees on all expenses paid 2 week trip to bali pratp

कर्मचारियों को बाली घुमाने ले गई कंपनी, उठाया 2 हफ्ते की ट्रिप का पूरा खर्च !

ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी भी अपनीपॉलिसी (Working Holiday Policy) की वजह से चर्चा में है. 
(Credit- Instagram/@soup agency)

ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी भी अपनीपॉलिसी (Working Holiday Policy) की वजह से चर्चा में है. (Credit- Instagram/@soup agency)

Company Took Employees on Bali Trip : ऑस्ट्रेलिया (Australia News) की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 2 हफ्ते की बाली ट्रिप तोहफे में दी और इसका सारा खर्च कंपनी की ओर से उठाया गया. इसके बाद तो कंपनी की मालकिन को दुनिया की बेस्ट बॉस कहा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

Company Takes Employees on Working Holiday : किसी भी कंपनी की असल सक्सेस तब मानी जाती है, जब वो अपने कर्मचारियों को भी खुश रख सके. अगर कोई कंपनी अपने कर्मचारियों को खुश करने वाले काम करती है, तो उसे दुनिया की सबसे अच्छी कंपनी और उसके मालिक की भी जमकर तारीफ की जाती है. इस वक्त ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी भी अपनी इसी पॉलिसी (Working Holiday Policy) की वजह से चर्चा में है.

ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 2 हफ्ते की बाली ट्रिप तोहफे में दी और इसका सारा खर्च कंपनी की ओर से उठाया गया. इसके बाद तो कंपनी की मालकिन को दुनिया की बेस्ट बॉस कहा जा रहा है. सिडनी बेस्ड मार्केटिंग कंपनी Soup Agency ने इंडोनेशियन आइलैंड में कर्मचारियों को घुमाने का सारा खर्च कंपनी के फंड से ही दिया है.

छुट्टियों का शानदार वीडियो
शानदार छुट्टियों का वीडियो भी कंपनी की ओर से Instagram पर साझा किया गया है. वीडियो में कंपनी के एम्प्लॉयीज़ को साथ में हाइकिंग करते, क्वाड बाइकिंग करते और पूल में मस्ती करते देखा जा रहा है. इसके अलावा वे खाना-पीना और योगा भी साथ ही में कर रहे हैं. इस दौरान कुछ मीटिंग्स में भी बैठे हुए उन्हें देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- बाली की रैप अप ट्रिप, एक टीम के तौर पर वर्किंग हॉलीडे. कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर कात्या वाकुलेंको ने बताया कि ये बेस्ट टीम बिल्डिंग एक्सपीरियंस था.

View this post on Instagram

A post shared by Soup Agency (@soup_agency)

लोग कर रहे हैं खूब तारीफ
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक महामारी के दौरान कंपनी ने इस बात को महसूस किया कि काम कहीं से भी किया जा सकता है और इसके नए-नए तरीके हो सकते हैं. कात्या का कहना है कि वे इसी कल्चर को बढ़ाना चाहती थीं, इसलिए 2 हफ्ते का बाली वर्किंग हॉलीडे ऑर्गनाइज़ किया गया. वे लग्ज़री विला में रुके और उन्होंने अलग-अलग डिपार्टमेंट के लोगों के साथ मिलकर काम किया. इस हॉलीडे से खुश होकर कंपनी अगर वर्किंग हॉलीडे अब यूरोप में प्लान कर रही है और कर्मचारी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

Tags: Viral news, Viral video news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर