Home /News /ajab-gajab /

australian tattoo model amber luke covers in 99 percent ink not getting job due to looks sankri

99 प्रतिशत टैटू से ढकी लड़की ने गोदना गुदवाने में उड़ा दिए सारे पैसे, अब देखकर कोई नहीं दे रहा नौकरी

टैटू पर सारे पैसे खर्च कर कंगाल बनी लड़की को नहीं मिल रही नौकरी (इमेज- इंस्टाग्राम amberluke26)

टैटू पर सारे पैसे खर्च कर कंगाल बनी लड़की को नहीं मिल रही नौकरी (इमेज- इंस्टाग्राम amberluke26)

जिस टैटू को बनवाने में ऑस्ट्रेलियन मॉडल (Australian Model) ने अपनी सारी सेविंग्स खर्च कर डाली, अब उसी के वजह से वो बेरोजगार है. लड़की को देखने के बाद कोई भी उसे नौकरी नहीं दे रहा है.

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं. किसी को कुछ इंट्रेस्ट करता है, तो किसी की दिलचस्पी किसी और चीज में होती है. कई बार लोगों को किसी बात की सनक भी चढ़ जाती है. एक बार सनक सवार हो जाए, इसके बाद तो लोग सही-गलत या उसका अंजाम भी नहीं देखते. ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एम्बर ल्यूक (Amber Luke) को टैटू बनवाने की सनक चढ़ी थी. इस सनक में उसने अपनी बॉडी का 99 प्रतिशत इंक से ढंक लिया. लेकिन अब उसी की वजह से एम्बर को कोई नौकरी नहीं दे रहा है.

जी हां, ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने लोगों को बताया कि टैटू की वजह से उसकी लाइफ काफी मुश्किल हो गई है. वो नौकरी करना चाहती है लेकिन उसे देखकर कोई भी उसे जॉब पर नहीं रख रहा है. इस सोशल मीडिया इंफ्यून्सर ने बताया कि उसने टैटू बनवाने में अपनी पूरी लाइफ की कमाई लगा दी. लेकिन अब जब उसके पास पैसे नहीं हैं तो उसे इसी टैटू की वजह से कोई नौकरी नहीं दे रहा है.

करवा चुकी है एक्सट्रीम बॉडी मॉडिफिकेशन
ऑस्ट्रेलियन टैटू मॉडल एम्बर ल्यूक ने दावा किया है कि टैटू की वजह से उसे नौकरी मिलने में काफी दिक्कत हो रही है. इस इन्फ्युएनसर ने अपनी बॉडी का 99 प्रतिशत हिस्सा टैटू से ढका हुआ है. वो टैटू से इतनी ज्यादा ऑब्सेस्ड हो गई थी कि उसने अपनी आंख की पुतलियों को भी रंगवा लिया. इस प्रोसीजर ने उसे कुछ समय के लिए अँधा कर दिया था. लेकिन एम्बर को ट्रांसफॉर्मेशन पर बिलकुल अफ़सोस नहीं है.

amber luke

लोग बुलाते हैं ड्रैगन गर्ल
अपने एक्सट्रीम लुक की वजह से लोग एम्बर को ड्रैगन गर्ल भी बुलाते हैं. लेकिन उसे इसकी वजह से काफी चर्चा भी मिली है. हालांकि, अब इसकी वजह से उसे नौकरी नहीं मिल पा रही है.लोग उसे देखते ही डर जाते हैं. इस कारण उसे जॉब नहीं दे रहे. उसने अपनी इस समस्या को ब्रिस्बेन रेडियो शो में शेयर किया. उसने बताया कि सच बताऊं तो टैटू की वजह से अब उसे नौकरी नही मिल रही. जिस टैटू पर उसने अपनी सारी सेविंग्स खर्च कर दी, अब वही उसे बेरोजगार बना रहा है. वो चाहती है कि कंपनियां उसके लुक के आधार पर उसे जज ना करें. बल्कि उसके टैलेंट के आधार पर उसे नौकरी दें.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG News, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर