Viral Video: अंधेरी रात में अचानक शख्स के बिस्तर के घुसा मगरमच्छ, देखते ही निकली चीख और...

Viral Video: अंधेरी रात में अचानक शख्स के बिस्तर के घुसा मगरमच्छ, देखते ही निकली चीख और...
फोटो साभारः इंस्टाग्राम

मगरमच्छ (Alligators walking on bed) का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर वो बिस्तर में हो तो डर की वजह से हालात वैसे ही खराब हो जाएगी. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 21, 2020, 11:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक पल के लिए आंखों को बंद कीजिए और सोचिए की रात को आप अपनी धुन में आराम से सो रहे हो और अचानक से जब आपकी आधी रात को आंख खुले तो आपके बेड पर मगरमच्छ (Crocodile) भी सो रहा हो. मगरमच्छ (Alligators walking on bed) का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर वो बिस्तर में हो तो डर के मारे हालात वैसे ही खराब हो जाएगी. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tangothedwarfcaiman नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मुझे बिना गुडनाइट किस किए सोता नहीं है. इस मगरमच्छ के बच्चे का नाम टोंगो है.' इंस्टाग्राम यूजर के मुताबिक ये मगरमच्छ का बच्चा रोजाना ही ऐसे बिस्तर में आता है और उन्हें गुड नाइट किस करने के बाद अपने टैंक में चला जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. देखिए ये वीडियो...

ये भी पढ़ेंः-पेड़ के नीचे आराम से सो रहा था शेर, पीछे से सियार ने काटी पूंछ और... देखें VIDEO
खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 78 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके थे. वहीं सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. कुछ इंस्टाग्राम यूजर का मानना है कि ये मगरमच्छ बहुत ही प्यारा है, लेकिन कुछ का कहना है कि इसे देखने के बाद तो एक पल के लिए उनकी सांसें रूक सी गई थीं.ये भी पढ़ेंः- हाथी ने मस्ती-मस्ती में मार दी लात, तो भैंस ने ऐसे लिया बदला! देखिए VIDEO 
 
View this post on Instagram
 

Enough mom I wanna watch the show ✌

A post shared by TangotheDwarfCaiman (@tangothedwarfcaiman) on






जानकारी के लिए बता दें कि tangothedwarfcaiman  ने इस मगरमच्छ के बच्चे को पाल रखा है. वो अक्सर मगरमच्छ के साथ कई सारे त्योहार मनाते हुए नजर आते हैं. इतना ही नहीं ये मगरमच्छ उनके साथ टीवी देखता है, प्यार से रहता है और खाना भी खाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज