Home /News /ajab-gajab /

गड्ढे में गिर परिवार से बिछड़ गया था हाथी का बच्चा, मां को देखते ही जोर से चीख पड़ा

गड्ढे में गिर परिवार से बिछड़ गया था हाथी का बच्चा, मां को देखते ही जोर से चीख पड़ा

मां से मिलन का ये वीडियो लोगों की आंख में आंसू ले आ रहा है (इमेज- लोकल मीडिया)

मां से मिलन का ये वीडियो लोगों की आंख में आंसू ले आ रहा है (इमेज- लोकल मीडिया)

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुदुमलाई नेशनल पार्क (Mudumalai National Park) में एक हाथी का बच्चा अपने परिवार से बिछड़ गया. उसके परिवार से मिलन का इमोशनल वीडियो वायरल (Viral Emotional Video) हो रहा है. रेस्क्यू टीम (Rescue Team) की मदद से बच्चा दुबारा अपने परिवार से मिल पाया.

अधिक पढ़ें ...

    मां और बच्चे का रिश्ता बेहद खास होता है. चाहे वो इंसान का बच्चा हो या जानवर का. दोनों के बीच ख़ास कनेक्शन होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथिनी और उसके बच्चे के मिलन का वीडियो वायरल हो रहा है. ये बच्चा अपनी मां और झुंड से बिछड़ गया था. लेकिन रेस्क्यू टीम ने दोनों को वापस से मिला दिया. ये भावुक मोमेंट लोगों की आंखों में आंसू ले आ रहा है.

    baby elephant rescued

    वायरल हो रहे वीडियो में चार पार्क रेंजर्स ने बच्चे को, जो कुछ ही महीने का है, को उसकी मां और परिवार से मिलाया. बच्चा गड्ढे में गिर गया था और बाहर निकाले जाने के बाद रेस्क्यू टीम के पीछे चलते-चलते अपनी मां से दुबारा मिल पाया. जैसे ही बच्चे ने अपनी मां को काफी देर बाद देखा, जोर से चीखते हुए उसके गले लग गया. दोनों के मिलन को देखकर रेस्क्यू टीम भी ख़ुशी से झूम पड़ी.

    वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चा एक गड्ढे में गिर गया था. इसके बाद रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला. बाहर आने के बाद हाथी का बच्चा टीम के पीछे-पीछे संकरी सी गली में चलते हुए आगे बढ़ने लगा. एक तालाब के पास उसकी मां और पूरा झुंड मौजूद था. उन्हें देखकर बच्चा जोर से चीख पड़ा. मां भी अपने बच्चे को देख दौड़ कर उसके पास आ गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ना सिर्फ इंटरनेट पर बल्कि कई इंटरनेशनल साइट्स ने भी इस खबर को जगह दी.

    Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Baby Elephant, Khabre jara hatke, Rescue Team, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर