Home /News /ajab-gajab /

Baby Shark Dance ने बनाया रिकॉर्ड, YouTube पर मिले 10 अरब से भी ज्यादा व्यूज़

Baby Shark Dance ने बनाया रिकॉर्ड, YouTube पर मिले 10 अरब से भी ज्यादा व्यूज़

 Baby Shark Song  Youtube के इतिहास में 10 अरब से ज्यादा बार देखा जाने वाला पहला वीडियो बन चुका है.

Baby Shark Song Youtube के इतिहास में 10 अरब से ज्यादा बार देखा जाने वाला पहला वीडियो बन चुका है.

बच्चों के पसंदीदा डांस नंबर में Baby Shark Dance Video ज़रूर शुमार होता है. अब इस वीडियो ने YouTube पर सबसे ज्यादा देखे जाने का रिकॉर्ड बना डाला है.

अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं, तो आपने भी ज़रूर उनके मुंह से Baby Shark Song सुना होगा. साल 2016 में रिलीज़ किए गए इस गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला है. ये Youtube के इतिहास में 10 अरब से ज्यादा बार देखा जाने वाला पहला वीडियो बन चुका है.

New York Times की रिपोर्ट के मुताबिक नवंबर 2021 तक इस गाने को 7.04 अरब बार देखा जा चुका था और उसी वक्त ये यूट्यूब का सबसे ज्यादा व्यूज़ वाला वीडियो बन गया था. 13 जनवरी तक इस गाने को 10 अरब से भी ज्यादा बार देखकर लोगों ने रिकॉर्डतोड़ प्यार दिया और ये इतिहास में दर्ज हो गया.

Pinkfong ने बनाया था वीडियो
दुनिया में जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल कर चुका Baby Shark Dance Video साल में साउथ कोरियन एजुकेशनल एंटरटेनमेंट फर्म Pinkfong की ओर से रिलीज़ किया गया था. इस वीडियो के लिए कोरियन-अमेरिकी सिंगर होप सेगोइन ने अपनी आवाज़ दी है. इस गाने को बच्चे डांस नंबर के तौर पर खूब पसंद करते हैं. स्कूलों में भी इसे उनके लिए लगातार प्ले किया गया. सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने वाले इस गाने को 3 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. अब @Pinkfong के ट्विटर अकाउंट से भी इस उपलब्धि को लोगों के साथ शेयर किया गया है. लोगों ने उन्हें इस पर बधाई भी दी है.

ये भी पढ़ें- Omicron वायरस ने महिला को बना दिया है भुक्कड़, हर वक्त चाहिए खाना !

तीसरे नंबर पर है जॉनी,जॉनी …यस पापा
सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियोज़ की लिस्ट में दूसरे नंबर पर Luis Fonsi रैगेटिन लैटिन पॉप सॉन्ग Despacito है, जो साल 2017 में अपरलोड किया गया था. इसे 7.70 बिलियन बार देखा गया है. लिस्ट में तीसरे नंबर पर बच्चों का एक और पसंदीदा गाना Johny Johny Yes Papa है. ये गाना भी साल 2016 में पब्लिश किया गया था, जो अब तक 6.10 बिलियन बार देखा जा चुका है.

Tags: Viral Video on Social Media, World record, Youtube

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर