VIRAL VIDEO: होटल से साथ ले जाएंगे ये चीजें तो नहीं कहलाएंगे चोर!

एक ट्रैवल कंपनी ixigo ने इसपर एड बनाया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि आप होटल से चेकआउट करते वक्त क्या-क्या ले जा सकते हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 3:49 PM IST
VIRAL VIDEO: होटल से साथ ले जाएंगे ये चीजें तो नहीं कहलाएंगे चोर!
ट्रैवल कंपनी ixigo ने ये एड बनाया है (Video Grab)
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 3:49 PM IST
एक भारतीय परिवार की होटल का सामान रख लेने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है. दरअसल, हाल ही में एक भारतीय परिवार ने इंडोनेशिया के बाली में छुट्टियां बिताने के बाद होटल छोड़ते वक्त सारा सामान बैग में भर लिया था. जब होटल वालों ने चेकआउट के वक्त तलाशी ली, तो ये सारा सामान मिल गया.

अब एक ट्रैवल कंपनी ixigo ने इसपर एड बनाया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि आप होटल से चेकआउट करते वक्त क्या-क्या ले जा सकते हैं.

गज़ब! फूलों की तारीफ कर किडनैपर के चंगुल से आज़ाद हुई यह खिलाड़ी

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला एक-एक कर होटल का सामान अपने बैग में भरती है. वह कॉफी मग, टैबल लैंप, तकिया, बेडशीट, बाथरूम में रखा साबुन, शैंपू, ईयर बड, फोन, अलार्म क्लॉक, बल्ब अपने बैग में रख लेती है. यहां तक कि वह टॉयलेट पेपर तक नहीं छोड़ती. उसे भी अपने बैग में पैक कर लेती है.

यहां देखें पूरा वीडियो



सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं. इसे अब तक 70000 बार शेयर किया जा चुका है. वहीं, 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
लोग इस वीडियो को शेयर कर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें ऐसे ही कुछ मजेदार कमेंट्स:-











गहने चुराकर खा जाती थी महिला, डॉक्टरों ने पेट से निकाले 1.5 किलो ज्वैलरी, 90 सिक्के

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए OMG से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...