खुली सड़क पर दो भालुओं के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, देखिए ये Video

खुली सड़क पर दो भालुओं के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, देखिए ये Video
इस वीडियो में दो भालू एक दूसरे पर मुक्के बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.

Bear Cubs Fight: वायरल हो रहे इस वीडियो में दो भालू कुछ देर खेलने के बाद एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं. हद तो तब हो गई जब दो भालुओं ने नोक-झोंक की लड़ाई में मुक्के जड़ना शुरू कर दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल नेटवर्किंग साइट्स (Social networking sites) पर अक्सर दो जानवरों की मस्ती करने का वीडियो सामने आता है और यकीकन आपने अब तक कई ऐसे वीडियोज देखे भी होंगे. पर इन दिनों दो जानवरों का एक दूसरे के साथ लड़ते हुए वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जानवर वो भी ऐसे वैसे नहीं बल्कि खतरनाक माने जाने वाले भालू (Bear Cubs Fight) का. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो भालू कुछ देर खेलने के बाद एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं. हद तो तब हो गई जब दो भालुओं ने नोक-झोंक की लड़ाई में मुक्के जड़ना शुरू कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत ही प्यारा लग रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) यूजर हैनसन ने शेयर किया है. इस मस्ती भरे वीडियो को शेयर करते हुए हैनसन ने कैप्शन में लिखा, 'इस महामारी के परिणाम स्वरूप हुई सबसे बड़ी चीजों में से एक ये काले भालू की कुश्ती है.' खास बात ये है कि इस लड़ाई को भालू के माता-पिता बड़े ही आराम से देख भी रहे हैं. ये वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर भी एक प्यारी से स्माइल आ जाएगी. तो देर किस बात की है. देख ही लीजिए ये Video...

ये भी पढ़ेंः- 50 सीढ़ियां चढ़ हाथियों के झुंड ने लगाई मंदिर में हाजिरी, Video के मुरीद हुए लोग





कहां का ये है वीडियो?
ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, भालू की इस लड़ाई का वीडियो यूएसए (USA) के बिग बेंड नेशनल पार्क (Big Bend National Park) बेसिन लॉज का है. दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से पार्क बंद है. ऐसे में जानवर पार्क में खूब मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो को 28 जून को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 38 हजार से ज्यादा लाइक्स और 9 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज