• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • पार्क में लगी मूर्ति पर आया भालू का दिल, गले लग मांगा KISS, नहीं दिया तो किया ब्रेकअप

पार्क में लगी मूर्ति पर आया भालू का दिल, गले लग मांगा KISS, नहीं दिया तो किया ब्रेकअप

पार्क में मूर्ति के गले लगते भालू भालू का वीडियो वायरल हो रहा है (इमेज- फेसबुक)

पार्क में मूर्ति के गले लगते भालू भालू का वीडियो वायरल हो रहा है (इमेज- फेसबुक)

अमेरिका (America) के व्योमिंग (Wyoming) में रहने 75 साल के डौग योरो (Doug Yarrow) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया. डौग तब हैरान रह गए, जब उन्होंने अपने घर की खिड़की के बाहर एक भालू को देखा. ये भालू पार्क में बने भालू की मूर्ति के साथ रोमांस (Bear Loving Statue) कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो शेयर किये जाते हैं. कुछ वीडियोज इतने फनी होते हैं कि आप उन्हें देखकर अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों शेयर किया जा रहा है. 75 साल के डौग ने इस मोमेंट को अपने घर की खिड़की से कैप्चर किया. व्योमिंग (Wyoming) में रहने वाले डौग ने अपने घर के बाहर एक भालू को देखा. ये भालू पार्क में बनी मूर्ति के साथ रोमांस (Bear Loving Statue) कर रहा था. भालू लगातार मूर्ति के गले लगकर उसे किस (Bear Kissing Statue) कर रहा था.

    प्यार के भूखे इस भालू को पार्क की मूर्ति अपनी पार्टनर लगी. वो लगातार मूर्ति को गले लगा रहा था. साथ ही उसे किस करता जा रहा था. भालू मूर्ति को अपनी तरफ आकर्षित करने की हर कोशिश कर रहा था लेकिन उसकी पार्टनर ठहरी सीमेंट की बनी. वो उसके किस का वापस जवाब नहीं दे रही थी. इससे भालू को गुस्सा आया और इसके बाद वो वहां से उठकर चला गया.

    bear loving statue

    मूर्ति इतनी रियल दिखती है कि भालू भी उसे देखकर कन्फ्यूज हो गया

    वायरल हो रहे वीडियो में पहले भालू ने मूर्ति के पैरों को किस किया. इसके बाद उसके सिर पर किस किया और उसके चेहरे पर अपना चेहरा रगड़ने लगा. मेटल से बनी मूर्ति के साथ रोमांस करता ये वीडियो लोगों को गुदगुदा रहा है. भालू की मूर्ति का नाम द बियरोनेस रखा गया है. भालू लगातार मूर्ति के साथ रोमांस की कोशिश कर रहा था. रिटायर सॉफ्टवेयर कंपनी के ऑनर डौग ने कहा कि प्यार के भूखे इस भालू ने मूर्ति से प्यार वापस पाने की काफी कोशिश की थी. लेकिन सफल नहीं हो पाया.

    bear loving statue

    भालू का मूर्ति के साथ रोमांस की तस्वीरें सामने आई है

    डौग की नजर अचानक ही भालू पर पड़ी थी. पहले उन्हें लगा कि भालू मूर्ति के साथ खेल रहा है. लेकिन थोड़ी देर बात उन्हें अहसास हुआ कि असल में तो वो रोमांस कर था. दरअसल, पार्क में बना मूर्ति काफी रियलिस्टिक लगता है. इंसान भी एक बार के लिए मूर्ति देख कन्फ्यूज हो जाए. ऐसे में भालू कन्फ्यूज हो गया, तो कोई हैरानी की बात नहीं है. लोगों को ये वीडियो काफी फनी लग रहा है. एक यूजर ने भालू को प्यार का भूखा बताया तो एक ने प्यार का मशीन. लोग वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज