इंटरनेट सेंसेशन बनी गांव की गोरी, वो चूल्हे पर पका रही है रोटी और जनता हुई जा रही है दीवानी

रोटी पकाती हुई ये लड़की रातोंरात सेंसेशन बन गई है.

रोटी पकाती हुई ये लड़की रातोंरात सेंसेशन बन गई है.

सोशल मीडिया (Social media viral video) पर कब, कौन नज़र में आ जाए, इसका कोई भरोसा नहीं. पाकिस्तान का चाय वाला हो (Pakistani Tea Vendor Viral) , ताइवान की मीट बेचने वाली लड़की (Taiwan Pork Queen) या फिर भारत में ताज़ा-तरीन सेंसेशन बनी हुई वो लड़की (Beautiful Girl Video), जो बेफिक्री से चूल्हे पर रोटियां सेंक रही है और उसकी खूबसूरती पर लोग मर-मिट रहे हैं.

  • Share this:

इंटरनेट (Internet Sensation) पर कई बार कुछ ऐसा दिख जाता है, जिसे देखकर लोगों की रातों की नींदें उड़ने लगती हैं. ऐसे ही कुछ हो रहा है इस वक्त सोशल मीडिया (Social media viral video) के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर. यहां एक खूबसूरत और प्यारी गांव की गोरी (Beautiful Girl Video) छाई हुई है. न कोई अदाएं न ही कोई हाई-फाई मेकअप, वो तो बस सादगी से अपना काम कर रही है. हां, उसकी एक मुस्कुराहट पर लोग दिल हार रहे हैं.

सबसे पहले इंस्टाग्राम (Viral on Instagram) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. कुछ ही दिनों में न सिर्फ इस पर मिलियंस में व्यूज़ आ चुके हैं बल्कि ये अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी किया जा चुका है. जो भी वीडियो में दिख रही सुंदर सी लड़की (Beautiful Girl Video Cooking Roti) को देख रहा है, उसकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. न तो कोई इस लड़की को जानता है और न ही उसे खुद पता होगा कि उसके कितने फैंस बन चुके हैं लेकिन उसकी मासूमियत देखने वालों के दिलों में बस रही है.

खुले में रोटी पका रही है लड़कीवायरल हुए वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि ये लड़की किसी खुली जगह पर चूल्हे पर रोटी ( Girl Video Cooking Roti on Stove) पका रही है. रोटी पकाने के दौरान ही किसी ने उसका वीडियो बना लिया. वो एक बार कैमरे की ओर देखकर हल्की सी मुस्कुराहट भी देती है. बस यही मुस्कुराहट इस वीडियो को हिट कर रही है. इंटरनेट पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है.


लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो

जैस्मीन सैनी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है. इसे 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लाखों में इसे लाइक्स भी मिले हैं. कमेंट्स की तो बात ही न पूछिए. लड़की मासूमियत, उसकी खूबसूरती और काम के प्रति डेडिकेशन को लेकर भी लोग कमेंट कर रहे हैं. कोई लड़की की नेचुरल ब्यूटी को लेकर दीवाना है तो कोई उसकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से भी कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- भूखी महिला ने ऑर्डर किया चिकन, पहले निवाले में ही अंदर से निकली घिनौनी चीज

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज