Home /News /ajab-gajab /

बेपनाह हुस्न की मालकिन है लड़की, अजनबी देते हैं स्पेशल ट्रीटमेंट लेकिन दोस्त भागते हैं दूर !

बेपनाह हुस्न की मालकिन है लड़की, अजनबी देते हैं स्पेशल ट्रीटमेंट लेकिन दोस्त भागते हैं दूर !

25 साल की लिली पिटफील्ड (Lily Pitfield) से उनके दोस्त दूर भागते हैं. (Credit- Instagram)

25 साल की लिली पिटफील्ड (Lily Pitfield) से उनके दोस्त दूर भागते हैं. (Credit- Instagram)

Woman Gets Privilege for her Looks : खूबसूरत होने की वजह से लड़की को हर जगह वरीयता मिल जाती है और कई बार तो उसे अपनी चीज़ों के पैसे भी नहीं देने पड़ते, फिर भी उसे दोस्त पसंद नहीं करते.

    सुंदर होना इंसान को कुछ जगहों पर फायदा दिला सकता है तो कुछ जगहों पर ये किसी अभिशाप की तरह बन जाता है. 25 साल की लिली पिटफील्ड (Lily Pitfield) के साथ भी ऐसा ही है. उन्हें अपने लुक्स की वजह से कुछ जगहों पर तो स्पेशल ट्रीटमेंट मिल जाता है, लेकिन उनके दोस्त उनसे दूर भागते हैं.

    25 साल की लिली लंदन के कैनेरी व्हार्फ (Canary Wharf, London) में रहती हैं. अपनी जिंदगी को लेकर वो बताती हैं कि सुंदर होने की वजह से उन्हें आसानी से काफी कुछ मिल जाता है लेकिन उन्हें इसकी वजह से कई जगहों पर मुश्किल भी झेलनी पड़ती है. उनके अपने दोस्त ही उनसे कटे-कटे रहते हैं और अपने किसी भी स्पेशल मौके पर उन्हें इनवाइट करने से बचते हैं.

    खास मौकों पर पूछते भी नहीं दोस्त
    लिली का कहना है कि उनके दोस्त अक्सर अपने खास मौकों पर उन्हें बुलाते ही नहीं है. इसकी वजह उनके खूबसूरत लुक्स अच्छा स्वभाव है, जो हर किसी को अपनी तरफ खींच लेता है. The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक लिली कहती हैं कि उनके दोस्त उन्हें इसलिए नहीं बुलाते क्योंकि पार्टी में पहुंचते ही सबका ध्यान मेरी तरफ चला जाता है. खासतौर उनकी सहेलियां अपनी बर्थडे पार्टी में उन्हें बिल्कुल नहीं बुलाना चाहतीं क्योंकि उन्हें लाइमलाइट में न आने का डर होता है.

    ये भी पढ़ें- एयरहोस्टेस के कपड़ों पर नज़र रखती है कंपनी, साइज़ बढ़ा तो काट लेती है सैलरी !

    18 साल की उम्र से ही मिलता है ‘स्पेशल ट्रीटमेंट’
    लिली बताती हैं कि उन्हें 18 साल की उम्र पहली बार क्लब में एक अजनबी ने फ्री ड्रिंक भिजवाई, जिसके बाद उन्हें अपनी सुंदरता की वजह से चीज़ें आसानी से मिलने का एहसास हुआ. उनका कहना है कि आज भी वे आराम से चीज़ें मुफ्त में हासिल कर लेती हैं. बाउंसर्स उन्हें क्लब में फ्री एंट्री दे देते हैं, जबकि आउटिंग पर लड़के उन्हें फ्री में खाना खिलाते हैं. खासतौर पर अजनबी उन्हें खास महसूस कराते हैं, जबकि उनके परिवारवाले हमेशा उन्हें ये बताते हैं कि हर किसी के साथ ऐसा नहीं होता और उन्हें घमंड नहीं करना चाहिए.

    Tags: Bizarre news, Viral news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर