Home /News /ajab-gajab /

कोचिंग सेंटर में खेसारी लाल के गाने दिखा पढ़ाते हैं गुरूजी, मिला 'बेस्ट टीचर ऑफ ईयर' का अवार्ड

कोचिंग सेंटर में खेसारी लाल के गाने दिखा पढ़ाते हैं गुरूजी, मिला 'बेस्ट टीचर ऑफ ईयर' का अवार्ड

कोचिंग सेंटर के अंदर का वीडियो हुआ वायरल (इमेज- फेसबुक)

कोचिंग सेंटर के अंदर का वीडियो हुआ वायरल (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक कोचिंग सेंटर का वीडियो वायरल (Coaching Centre Viral Video) हो रहा है. इस कोचिंग सेंटर में लगे टीवी पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना चलता दिखाई दिया. बच्चे पढ़ाई की जगह टीवी पर गाना एन्जॉय करते दिखे. जबकि इस बात का फायदा उठाकर टीचर चुपचाप से किताब से देखकर ब्लैकबोर्ड पर लिखता नजर आया.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी समाज में शिक्षक का काफी अहम रोल होता है. बच्चों का भविष्य एक शिक्षक ही संवारता है. अगर टीचर अच्छा ना हो, तो बच्चे के भविष्य गर्त में जाने से कोई नहीं बचा सकता. टीचर अपने पास का सारा ज्ञान बच्चों में उढ़ेल देता है. लेकिन अगर टीचर टाइम पास करने वाला मिल जाए, तो फिर बच्चे का फ्यूचर भगवान भरोसे समझिये. ऐसे ही एक कामचोर टीचर का वीडियो इन दिनों फेसबुक (Facebook Viral Video) पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसपर कई तरह के मजेदार कमेंट भी किये.

    वायरल हो रहा वीडियो किस कोचिंग सेंटर का है ये नहीं पता चल पाया है. इस वीडियो में कई बच्चे जमीन पर बैठकर पढ़ते नजर आए. क्लास को किसी घर के कमरे में चलाया जा रहा था. साथ ही वहां व्हाइट बोर्ड के ठीक बगल में एक टीवी भी लगा दिखाई दिया. क्लास के बीच में ही टीवी पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना चलता दिखाई दिया. बच्चे पढ़ाई छोड़कर गाना एन्जॉय करते दिखे.

    bhojpuri song playing in coaching centre

    टीवी पर चलता रहा भोजपुरी गाना

    बता दें कि इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना ‘सरसो के सागिया’ प्ले हो रहा है. ये इनकी फिल्म मेहंदी लगा के रखना का गाना है. सोशल मीडिया पर जब इस कोचिंग सेंटर का वीडियो वायरल हुआ तो लोग भी कुछ देर के लिए हैरान रह गए. होते भी क्यों नहीं? जिस कोचिंग सेंटर में बच्चे भविष्य का निर्माण , वहां इस तरह भोजपुरी गाने चलते देख सभी हैरान थे.

    फेसबुक पर कुंदन कुमार नाम के शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में इस टीचर को बेस्ट टीचर ऑफ ईयर के अवार्ड से भी नवाजा गया. इसके बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट किये. एक शख्स ने लिखा कि उसे भी इसी कोचिंग सेंटर में पढ़ना है. वहीं एक ने लिखा कि शायद गुरूजी अर्धनग्न वस्त्रम अलंकार पढ़ा रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो को जमकर एन्जॉय किया.

    Tags: Ajab Gajab news, Funny videos, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर