होम /न्यूज /अजब गजब /VIDEO: सपना चौधरी का गाना बजते ही खुद को रोक नहीं पाए भाभी और देवर, डीजे पर चढ़कर मचाया गदर!

VIDEO: सपना चौधरी का गाना बजते ही खुद को रोक नहीं पाए भाभी और देवर, डीजे पर चढ़कर मचाया गदर!

सौ.यूट्यूब: बिंदास भाभी संग क्यूट देवर ने डांस से लूट लिया लाखों का दिल, वायरल हो गया वीडियो

सौ.यूट्यूब: बिंदास भाभी संग क्यूट देवर ने डांस से लूट लिया लाखों का दिल, वायरल हो गया वीडियो

यूट्यूब पर देवर भाभी का धमाकेदार डांस वायरल हो गया. सपना चौधरी का हरयाणवी गाना बजते ही देवर भाभी खुद को रोक नहीं पाए और ...अधिक पढ़ें

शादी ब्याह के माहौल में डीजे बजते ही लोग खुद ब खुद थिरकने लग जाते हैं.उस पर भी अगर गाना सपना चौधरी के अंदाज में हो फिर तो किसी को भी रोकना मुश्किल हो जाता है फिर बिचारे डांस के प्रेमी देवर भाभी खुद को कैसे रोक पाते. बिना किसी और का इंतजार किए झट से डीजे पर चढ़कर देवर भाभी की जोड़ी ने ऐसा कमाल दिखाया कि देखने वाले उनकी केमिस्ट्री को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं.

यूट्यूब पर देवर भाभी का धमाकेदार डांस वायरल हो गया. सपना चौधरी का हरयाणवी गाना बजते ही देवर भाभी खुद को रोक नहीं पाए और झट से डीजे पर चढ़कर गदर मचाया. दोनों की डांसिग और अंदाज लोगों को खूब पसंद आया. वीडियो में देवर भाभी की ट्यूनिंग भी बेहद कमाल की लग रही है तभी तो वीडियो को 18 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल गए.

DJ पर देवर-भाभी की जोड़ी ने जमकर लगाए ठुमके
Ankit Jangid के यूट्यूब चैनल पर देवर भाभी का डांस शेयर होते ही जबरदस्त वायरल हो गया. वीडियो में दोनों किसी शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रहे हैं. असल में गाना बज रहा है सपना चौधरी का, फिर तो डांस प्रेमी खुद को रोक ही नहीं सकते. लिहाजा देवर और भाभी झट से डीजे पर चढ़ गए और जमकर अपना डांस टैलेंट दिखाया. डांस के दौरान दोनों ने हरे कलर में एक दूसरे के साथ मैच करते कपड़े पहने थे. जिससे उनकी जोड़ी भी कमाल की लग रही थी. दोनों डांस को खूब एन्जॉय करते भी दिखाई दे रहे थे. यह जोड़ी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गई.

" isDesktop="true" id="5025803" >

जबरदस्त गदर मचा रहा है देवर-भाभी का मस्ती भरा डांस
देवर भाभी ने डीजे पर ठुमके लगाए तो वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया लोग इस जोड़ी और कमाल की डान्सिंग की खूब तारीफ भी कर रहे हैं जहाँ भाभी का डांस लोगों का दिल लूट रहा है वही देवर की स्मार्टनेस और क्यूटनेस पर लड़कियां फिदा हो रही है. सबसे ज्यादा तारीफ देवर भाभी की केमिस्ट्री और रिश्ते की बरकरार रही मर्यादा को लेकर की गई. एक यूज़र ने लिखा- वह अच्छा डांस कर रही है, कुछ दूरी बनाकर एन्जॉय कर रही है और देवर भी. दोनों अच्छा डांस कर रहे हैं, थोड़ी मस्ती कर रहे हैं और बहुत लाउड या अश्लील नहीं हैं. वहीं कुछ लोगों ने कहा की काश ऐसा देवर हर किसी को मिले. तो एक यूज़र ने कहा इतनी क्यूट भाभी किस्मत से मिलती है.

Tags: Ajab Gajab news, Dance videos, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें