होम /न्यूज /अजब गजब /शख्स ने की थी 'ड्रोन' की ऑनलाइन शॉपिंग, घर पर डिलीवरी ब्वॉय लेकर आया 1 किलो आलू !

शख्स ने की थी 'ड्रोन' की ऑनलाइन शॉपिंग, घर पर डिलीवरी ब्वॉय लेकर आया 1 किलो आलू !

ग्राहक ने अपने लिए ड्रोन ऑर्डर किया था, पैकेज के अंदर 1 किलो आलू निकले. (सांकेतिक तस्वीर)

ग्राहक ने अपने लिए ड्रोन ऑर्डर किया था, पैकेज के अंदर 1 किलो आलू निकले. (सांकेतिक तस्वीर)

Man Ordered Drone Camera Got Potatoes : घटना नालंदा के परवलपुर की है, जहां ग्राहक ने अपने लिए ड्रोन ऑर्डर किया था और इस ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

Man Ordered Drone Camera Got Potatoes : आजकल लोगों के लिए घर का सामान खरीदना भी आसान हो गया है क्योंकि हमारे हाथ में छोटे से गैजेट यानि मोबाइल के ज़रिये सारा काम हो जाता है. कहां छोटी-छोटी चीज़ों के लिए बाज़ार भागना पड़ता है और कहां अब एक क्लिक पर चीज़ें सामने हाज़िर हो जाती हैं. हालांकि इससे जुड़े हुए अपने रिस्क भी हैं, जो कई बार भारी पड़ जाते हैं. एक ऐसी ही घटना बिहार के नालंदा में सामने आई.

ट्विटर पर इस वक्त Unseen India की ओर से शेयर किया गया एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इसमें अटैच किया गया वीडियो ऑनलाइन शॉपिंग के साइड इफेक्ट बता रहा है. वीडियो में दिख रही घटना नालंदा के परवलपुर की है, जहां ग्राहक ने अपने लिए ड्रोन ऑर्डर किया था और इसकी फुल ऑनलाइन पेमेंट भी कर दी थी. उसे जब ऑर्डर मिला तो पैकेज के अंदर 1 किलो आलू निकले.

ऑर्डर किया ड्रोन, डिलीवर हुआ आलू !
वायरल हो रहे वीडियो में एक डिलीवरी एक्ज़ीक्यूटिव शख्स का ऑनलाइन ऑर्डर किया हुआ पैकेज लेकर आता है, जिसे वो खोलने के लिए कहता है. जैसे ही एक्ज़ीक्यूटिव पैकेज खोलता है, उसके अंदर आलू निकलते हैं. ग्राहक उसे कैमरे पर फ्रॉड को एक्सेप्ट करने के लिए कहता है और वो मानता भी है कि यहां गलत हुआ है. न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. जिस ग्राहक के साथ धोखा हुआ है, उसका नाम चेतन कुमार बताया जा रहा है, जो पेशे से बिजनेसमैन है.


हो चुके हैं ऐसे-ऐसे कांड 
जानकारी के मुताबिक इस मामले में अभी कोई भी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं हुई है. वैसे ऐसी ही एक और घटना भी इस वक्त सुर्खियों में है, जिसमें एक शख्स ने अपने लिए ऑनलाइन लैपटॉप ऑर्डर किया, जिसे बदले में कपड़े धोने के साबुन घड़ी की कुछ टिकिया भेज दी गई. इतना ही नहीं इससे पहले एक कोयंबटूर के शख्स ने बच्चों के लिए आइसक्रीम और चिप्स ऑर्डर किए थे, जिसके बदले उसे 2 पैकेट कॉन्डोम रिसीव हुआ था. उसने ट्विटर पर इस घटना को बताया था, जिसके बाद खुद कंपनी ने इसका संज्ञान लिया था.

Tags: Online fraud, Viral video news, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें