होम /न्यूज /अजब गजब /लाल लहंगा और गाने में धमकी... महिला डांसर ने स्टेज पर लहरायी पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल

लाल लहंगा और गाने में धमकी... महिला डांसर ने स्टेज पर लहरायी पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो बिहार के सीवान शहर का है (वीडियो ग्रैब)

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो बिहार के सीवान शहर का है (वीडियो ग्रैब)

Viral Video: इस वीडियो को देखने के बाद लोग आयोजकों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. हालांकि ये अभी तक साफ न ...अधिक पढ़ें

Viral Video: ऐसा लग रहा है कि बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में जश्न के मौके पर पिस्टल लहराना फैशन बन गया है. विवाह से लेकर बर्थडे पार्टी और फिर स्टेज शो… हर जगह से आए दिन अवैध गोलीबारी की खबरें आती रहती हैं. इसके चलते कई हादसे भी होते हैं. लेकिन इसके बावजूद लोग मानने के लिए तैयार नहीं हैं. अब बिहार का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टेज पर डांस करते हुए महिला ने पिस्टल निकाल लिया. इतना ही नहीं वो पिस्टल को हवा में लहराते हुए डांस स्टेप करती रही.

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो बिहार के सीवान शहर का है. वायरल क्लिप में, लाल लहंगा पहने एक महिला स्टेज पर डांस कर रही होती है. सामने भारी संख्या में दर्शक बैठे हैं. थोड़ी देर बाद एक लड़का स्टेज पर चढ़ता है और वो महिला डांसर के हाथ में पिस्टल थमाता है. हालांकि वीडियो से ये साफ नहीं हो पा रहा है कि ये पिस्टल असल में कौन लेकर आया था. वीडिया में एक लड़के के हाथ में पैसे भी हैं. इसके बाद बारी-बारी से लड़के स्टेज पर चढ़ते और ये सब उस महिला के साथ डांस करते हैं.

एक्शन की मांग
इस वीडियो को देखने के बाद लोग आयोजकों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि वहां पुलिस थी या नहीं. ये भी स्पष्ट नहीं है कि वायरल क्लिप में लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई या नहीं.

क्या कहता है कानून?
बता दें कि जश्न मनाने के दौरान गोलीबारी के खतरे को रोकने के लिए, केंद्र ने दिसंबर 2019 में शस्त्र अधिनियम में संशोधन किया था. इस अधिनियम ने सार्वजनिक समारोहों, धार्मिक स्थलों, विवाह, या अन्य समारोहों में लाइसेंसी बंदूक के साथ जश्न मनाने की गोलीबारी को अपराध बना दिया है. पकड़े जाने पर जुर्माने के साथ दो साल की जेल हो सकती है.

Tags: Bihar News, OMG News, OMG Video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें