होम /न्यूज /अजब गजब /Video: सिर पर बाइक रखकर बस की छत पर चढ़ाता ये है युवक, देखकर आप भी कहेंगे वाह

Video: सिर पर बाइक रखकर बस की छत पर चढ़ाता ये है युवक, देखकर आप भी कहेंगे वाह

Viral Video: रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड पर कुली का काम करने वाला अर्जुन अपने सिर पर दोपहिया वाहन रखकर बस की छत पर चढ़ा ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट: शिखा श्रेया

    रांची. कुली तो आपने बहुत देखे होंगे एक कुली ऐसा है जो सिर्फ बोरी या बैग जैसा वजन नहीं उठाता, बल्कि किसी बाइक या स्कूटी को भी बस पर चढ़ाना हो तो बंदा हाजिर रहता है. ये युवा अपने सिर पर बाइक रखकर बस के ऊपर चढ़ा देता है.

    ये कहानी है रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड पर कुली का काम करने वाले अर्जुन की. अर्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह सिर पर बाइक लेकर सीढ़ियों के सहारे बस पर चढ़ जाता है. हालांकि यह उसके लिए रोज का काम है. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आ गया है. वह सिर पर बाइक रखकर इस तरह सीढ़ियों पर चढ़ता है जैसे यह बाइक नहीं फल या सब्जी की टोकरी हो.

    सिर पर बाइक रखकर सीढ़ियों पर चढ़ना कोई आसान काम नहीं है. एक तो यह काफी भारी होती है. फिर सिर पर बैलेंस करना सबके बस की बात नहीं है. अर्जुन अपने सिर पर गमछा रखता है और कुछ लोगों की मदद से बाइक अपने सिर पर उठा लेता है. फिर बगैर किसी सहारे के सीढ़ियों पर चढ़ते हुए बस की छत पर रख देता है. इस नजारे को देखने वाले अर्जुन को बाहुबली से कम नहीं समझते.

    इंस्टाग्राम पर अपना ही वीडियो देखकर चौंक गया

    खादगढ़ा बस स्टैंड से दूर दराज के लिए बसें खुलती हैं. कई लोग बसों के माध्यम से अपनी बाइक भेजने के लिए यहां पहुंचते हैं. ऐसे समय में अर्जुन की खोज शुरू हो जाती है. पूरे बस स्टैंड में एक अर्जुन ही है जो ऐसा कर सकता है. अर्जुन ने न्यूज़ 18 लोकल को बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने बाइक बस पर चढ़ाते हुए उसका वीडियो शूट किया था. वह बाइक वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की ही थी. उन्होंने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला था, जो वायरल हो गया. अर्जुन ने बताया कि उसे खुद इंस्टाग्राम चलाते हुए अपना वीडियो दिखा तो चौंक गया.

    पुलिस में जाना चाहता है अर्जुन

    19 वर्षीय अर्जुन ने बताया कि मैट्रिक की परीक्षा के बाद वह इस काम में जुट गया. घर की माली हालत ठीक नहीं है और पढ़ाई जारी रखने के लिए उसे यह करना पड़ रहा है. बाइक बस पर चढ़ाने के 200 रुपये मिल जाते हैं. उसने बताया कि वह पढ़ लिख कर पुलिस में जाना चाहता है. इस साल अर्जुन ने इंटर की परीक्षा पास की है. अब ग्रेजुएशन में दाखिला लेगा. वह पुलिस की तैयारी में अभी से जुट गया है.

    अर्जुन दिन में काम करता है और रात में पढ़ाई करता है. उसके पिता भी इसी बस स्टैंड पर कुली का काम करते हैं. घर पर इनके अलावा मां, एक छोटा भाई और एक बहन है.

    Tags: Jharkhand news, Most viral video, Ranchi news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें