सामने आ गई बिल गेट्स और मेलिंडा के तलाक की वजह, Ex गर्लफ्रेंड ने शादीशुदा जिंदगी में घोला था जहर

मेलिंडा से शादी के बाद भी अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ छुट्टियों पर जाते थे बिल गेट्स

दुनिया के सबसे अमीर शख्स में से एक बिल गेट्स (Bill Gates) और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने तलाक लेने का फैसला किया है. खबर सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए कि आखिर इतने अमीर शख्स की पत्नी भी उसे तलाक क्यों दे रही है? अब इस तलाक के पीछे का कारण सामने आ गया है. इसकी वजह बनी बिल गेट्स की एक्स प्रेमिका और दोस्त.

  • Share this:
    कहते हैं ना कि पैसों से खुशियां नहीं खरीदी जा सकती. अगर आपके पास खूब पैसा है लेकिन रिश्तों में शक और धोखा है तो कोई भी रिश्ता टिक नहीं सकता. ऐसा ही कुछ हुआ दुनिया के सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा के साथ. इस रिश्ते में दुनिया की सारी सुख-सुविधाएं थी, लेकिन साथ ही था बिल गेट्स का अपनी पूर्व प्रेमिका के लिए मन में छिपा प्यार. अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक, इसी की वजह से दोनों ने तलाक का फैसला लिया है.

    शादी के बाद भी जारी था एक्स से रिश्ता
    बिल गेट्स का मेलिंडा से शादी से पहले एन विनब्लेड (Ann Winblad) नाम की महिला के साथ अफेयर था. ने कुछ सालों तक डेट किया लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. एन से अलग होने के बाद बिल गेट्स ने मेलिंडा से शादी की थी. हालांकि, एन और बिल इसके बाद भी एक-दूसरे को भूल नहीं पाए थे. टाइम मैगज़ीन में 1997 में छपे आर्टिकल के मुताबिक, बिल गेट्स और मेलिंडा के बीच एक करार हुआ था जिसमें साफ था कि साल में एक बार बिल एन के साथ छुट्टी पर जाएंगे. इससे मेलिंडा को कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए.

    बीच हाउस में बिताते थे समय
    मेलिंडा से शादी के बाद भी बिल गेट्स हर साल एन के साथ छुट्टियों पर जाते थे. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दोनों एक महंगे बीच हाउस में जाते थे. इसके तीन दिन-रात का किराया दो लाख है. यहां टूरिस्ट्स की भीड़ लगी रहती है. लेकिन बिल एडवांस बुकिंग करके रखते थे. इस बीच हाउस में सारी सुविधाएं मौजूद है. एन के साथ बिल का ब्रेकअप 1987 में हो गया था लेकिन दोनों एक-दूसरे को भूल नहीं पा रहे थे.

    खुद बिल ने किया था खुलासा
    मेलिंडा से शादी के बाद बिल गेट्स ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस शादी के लिए उन्होंने एन से परमिशन ली थी. कॉल कर एन को शादी की जानकारी दी गई थी. जब एन ने बिल को इजाजत दे दी, तब जाकर उन्होंने शादी रचाई थी. शादी के बाद हर साल दोनों ट्रिप पर जाते रहे. दोस्ती का हवाला देकर की गई इन मुलाकातों ने ही बिल और मेलिंडा के रिश्ते में दरार डाल दी. अब दोनों ने तलाक का फैसला ले लिया है.