बीच समुद्र से शार्क को उड़ाकर ले गया ये पक्षी, होश उड़ा देगा ये Viral Video

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/@trackingsharks

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/@trackingsharks

अजीब चीजों में से एक है सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है एक शार्क और पक्षी (Bird and Shark Video) का वीडियो. इस वीडियो को देखने के बाद दो पल के लिए शॉक लगेगा और आप हैरत में आ जाएंगे कि आखिरकार ऐसा हुआ तो हुआ कैसे.

  • Share this:
नई दिल्ली. ये साल हमें कई अजीबो-गरीब चीजों को दिखाने में लगा हुआ है. इस साल अजीबोगरीब चीज देखने की अगर लिस्ट बनाई जाए तो ये बहुत लंबी होगी. इन्हीं अजीब चीजों में से एक है सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है एक शार्क और पक्षी (Bird and Shark Video) का वीडियो. इस वीडियो को देखने के बाद दो पल के लिए शॉक लगेगा और आप हैरत में आ जाएंगे कि आखिरकार ऐसा हुआ तो हुआ कैसे.

इस वीडियो में एक बड़ा सा पक्षी अपने पंजे में शार्क (Bird Flying with shark) लेकर उड़ा जा रहा है. ये वीडियो किसी बीच का नजर आ रहा है. जिस वक्त पक्षी अपने पंजों में शार्क को लेकर हवा में उड़ रहा है और नीचे से लोग उसे देख रहे हैं. इस वीडियो को Tracking Sharks नाम के ट्वीट यूजर ने शेयर किया है. महज 25 सेकेंड का ये वीडियो लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. यकीन नहीं आ रहा है तो खुद ही देख लीजिए ये Video...
ट्रैकिंग शार्क्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'किसी को भी पता है कि यह किस प्रकार का पक्षी है और क्या यह शार्क पकड़ी है.' इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं मछली पक्षी के चंगुल से निकलने की कोशिश कर रही है. 30 जून को शेयर किए गए इस वीडियो पर 61 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. वहीं, अब तक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स और 7 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. हजार से ज्यादा लोग ट्विटर पर रिएक्शन्स दे चुके हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, '
यह वास्तव में एक लेडीफिश है!' एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा, आम सहमति से ऐसा लगता है कि यह एक ओस्प्रे है - एक बड़ा रैप्टर जो मछली को मछली को खाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज