• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • चिड़िया ने बर्बाद कर दिया कपल का रोमांटिक मोमेंट, मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ ऐसा पल

चिड़िया ने बर्बाद कर दिया कपल का रोमांटिक मोमेंट, मोबाइल में रिकॉर्ड हुआ ऐसा पल

डूबते सूरज के बीच रोमांस पर चिड़ियों ने पानी फेर दिया (इमेज- इंस्टाग्राम)

डूबते सूरज के बीच रोमांस पर चिड़ियों ने पानी फेर दिया (इमेज- इंस्टाग्राम)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाले 26 साल के जेस स्पाइसर (Jace Spicer) और उसकी 24 साल की प्रेमिका मकिता डोनोवन (Makita Donovan) की तस्वीर वायरल हो रही है. कपल ने अपने रोमांटिक मोमेंट (Couple Romantic Moment Goes Viral) को कैमरे में कैद करने की कोशिश की थी लेकिन इसमें वो एक चिड़िया के कारण बुरी तरह फेल हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    आज की भागदौड़ की जिंदगी में लोगों के पास सुकून के पल काफी कम होते हैं. ऐसे में लोग कोशिश करते हैं कि अगर ऐसे मोमेंट्स मिल रहे हैं, तो उन्हें कैमरे में कैद (Couple Romantic Moment Goes Viral)करके रख लिया जाए. कुछ इसी विचार से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहने वाले जेस और मकिता भी अपने मोमेंट्स मोबाइल के वीडियो में रिकॉर्ड कर रहे थे. लेकिन उनके इन पलों को खराब करने के लिए बीच में बड़ा सा सिगुल (Seagull) आ गया.

    वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया (Western Australia) से सामने आई इन तस्वीरों ने लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया. ये कपल 31 अगस्त को डेम्पियर में बीच पर टहल रहा था. तब दोनों ने सोचा कि इस पल को क्यों ना वीडियो में कैद कर लिया जाए. ये सोचकर दोनों ने मोबाइल का वीडियो रिकॉर्ड ऑन किया और हाथों में हाथ डाल बीच पर टहलने लगे. लेकिन जब अगली सुबह दोनों ने मोबाइल में बने वीडियो को देखा तो हंसते-हंसते उनकी हालत खराब हो गई. दरअसल, इस वीडियो में चिड़ियों ने घुसपैठ कर दी थी.

    bird destroys couple romantic moment

    जैसा सोचा वैसा हुआ नहीं
    कपल ने वीडियो ऑन कर एक-दूसरे का हाथ थम घूमने का वीडियो बनाने की प्लानिंग की थी. लेकिन उन्हें क्या पता था कि बीच पर मौजूद सीगुल्स का कुछ और ही प्लान था. इस वीडियो में अचानक कहीं से पहले एक चिड़िया आई. उन अपने चोंच को ऐसे खोला जैसे वो शख्स को निगलने की कोशिश कर रही हो. इसके बाद स्क्रीन में दूसरी चिड़िया भी आ गई. दोनों ने कपल के मोमेंट का सत्यानाश कर दिया,

    bird destroys couple romantic moment

    अगले दिन देखा फुटेज
    कपल ने वीडियो रिकॉर्ड कर सबकुछ भुला दिया. उन्होंने पलट कर कैमरे की तरफ देखा भी नहीं. अगली सुबह जब कमरे में जेस ने मोमेंट को देखने के लिए गैलरी खोली, तो दोनों ही हंस पड़े. डूबते सूरज के बीच रोमांस वाले पलों को चिड़िया ने बर्बाद कर दिया था. वीडियो के पहले पांच सेकंड ही सही थे. उसके बाद फ्रेम में चिड़ियों ने कब्ज़ा कर लिया. पहले तो कपल ने इस वीडियो को देख खूब मजे लिए. उसके बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जहाँ से ये वायरल हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज