'भैंसे ने शेरनी को उछाल-उछाल कर दे मारा...' ट्वीटर पर वायरल हुई गज़ब लड़ाई

वीडियो क्लिप को IFS सुशांत नंदा ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. फोटो- Twitter

वीडियो क्लिप को IFS सुशांत नंदा ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. फोटो- Twitter

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप (Viral Video Clip) में भैंसे ने शेरनी (Lioness) को उठा-उठाकर कर पटका. हमले से शेरनी की दुर्गति हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रकृति का खेल निराला है. किसी दिन एक शेरनी सैकड़ों भैंसों को खदेड़ देती है, तो किसी दिन एक भैंसा शेरनी की दुर्गति कर देता है. हालांकि भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Sushant Nanda) द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए गए क्लिप को देखने से पहले किसी ने सोचा नहीं होगा कि एक भैंसा शेरनी को उठा-उठा कर पटक सकता है.

6 मिनट के क्लिप में तीन भैसों का एक समूह जंगल के एक रास्ते पर है. जहां एक भैंसा आक्रामक तरीके शेरनी पर हमला कर देता है और अपनी सींग से उठाकर हवा में उछाल देता है. शेरनी हवा में गुलाटियां खाती हुई जमीन पर गिरती है. भैंसा तेजी से पलटता है और फिर शेरनी को सींग पर टांगकर पटक देता है. वीडियो को देखकर शेरनी पर तरस आने लगता है...

इस वीडियो क्लिप को सुशांत नंदा ने अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जो भारतीय वन सेवा के अधिकारी हैं और ओड़िशा में कार्यरत हैं. 6 सेकेंड के इस क्लिप को अभी तक 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 194 बार रिट्वीट किया गया है और 1,900 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.
हालांकि सुशांत नंदा ने ये नहीं बताया है कि ये वीडियो क्लिप कहां का है और कब फिल्माया गया है. शेरनी पर भैंसे के हमले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग दिलचस्प प्रतिक्रिया दे रहे हैं.वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए रंजीत कुमार ने लिखा, शेर को भी सवा-सेर मिल ही जाता है.झिमली दास ने लिखा - कई बार शिकारी ही शिकार हो जाता है.एस्थेटिक गर्ल नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया - प्रकृति कहती है कभी भी ओवरकॉन्फिडेंट न बनो.





अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज