5 हजार में बिक रही है 'बेइज्जत' करने वाली जींस, पहनते ही घूर-घूरकर देखने लगेंगे लोग

वेट पैंट्स डेनिम कंपनी बेच रही है जींस. (फोटो- इंस्टाग्राम)

वेट पैंट्स डेनिम कंपनी बेच रही है जींस. (फोटो- इंस्टाग्राम)

अगर आप फैशन के शौकीन हैं और आपकी वॉर्डरोब में हर तरह की जींस मौजूद है तो एक जींस की एक ऐसी डिज़ाइन मार्केट में लॉन्च हुई है, जिसे आपको भी देखना चाहिए. वो बात अलग है कि आप इसे देखकर आप कन्फ्यूज हो जाएंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

  • Share this:

भई फैशन का क्या कहें? आजकल कब क्या ट्रेंड (Fashion Trend) बन जाए, कहना मुश्किल है. कभी वॉश्ड तो कभी फेडेड और कभी -कभी रिप्ड या फटी हुई जींस भी फैशन ट्रेड बन जाती है. फैशन की दुनिया के एक ऐसा ही निराला ट्रेंड इस वक्त सोशल मीडिया (Trending on Social Media) पर छाया हुआ है. ये ट्रेंड है एक ऐसी जींस का, जिसे पहनकर सड़क पर निकल जाएंगे तो हर कोई सिर्फ आपको ही देखेगा.

ये जींस बनाई है Wet Pants Denim नाम के लग्ज़री फैशन ब्रांड ने. जींस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हुई है, क्योंकि इसे देखकर एक बार तो किसी को यकीन ही नहीं होता कि वाकई ये मार्केट में बिक रही है. अगर बिक रही भी है तो वो कौन हैं, जो इसे पहनकर निकलने की हिम्मत रखते हैं?

ये भी देखें- मौत के बाद महिला ने दुनिया को बताई चॉकलेट फज की रेसिपी, जब तक जिंदा थी तब तक रखा सीक्रेट

जींस पर 'गलत' जगह है गीलेपन का भ्रम
दरअसल जींस को बनाने वालों ने इसमें गीलेपन का दाग ऐसी जगह फिक्स किया है, जिसे देखकर कोई भी असहज हो जाए. जींस का ब्रांड इसे 'Wet Look Dry Feel'की टैगलाइन के साथ बेच रहा है. कंपनी के सीईओ का कहना है कि 'कुछ लोगों को इस तरह के गीलेपन की डिजाइन अच्छी लगती है, लेकिन अब तक उनके पास ऑप्शन नहीं था. युवा लोगों का फैशन में इंटरेस्ट है और ये एक नया फैशन है.'

साढ़े पांच हजार की है जींस

आगे से गीली नज़र आने वाली इस जींस की कीमत भी कम नहीं है. वेटपैंट्स डेनिम (Wet Pants Denim) की ओर से इसे 75 डॉलर यानि करीब साढ़े पांच हजार रुपये में बेचा जा रहा है. इस तरह की जींस पर लाल और पीले रंग के दाग भी ऑफर किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस तरह की जींस को देखकर हैरान हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि ये कोई प्रैंक है या असलियत. कुछ लोगों को ये वियर्ड लग रहा है तो कुछ लोग इसे खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज