कब्र में लेट घंटों मुस्कुराती रही 'लाश', फिर उठकर पीने लगी संतरे का जूस, Photo वायरल

कब्र में लेट कर 'लाश' ने अपने ही अंतिम संस्कार का Rehearsal किया

कब्र में लेट कर 'लाश' ने अपने ही अंतिम संस्कार का Rehearsal किया

चिली (Chile) के सेंटिआगो (Santiago) से शॉकिंग वीडियो (Shocking Video) सामने आया. इसमें एक महिला कब्र में लेटकर अपने ही अंतिम संस्कार की रिहर्सल (Rehearsal) करती नजर आई. महिला आराम से कब्र में लेटी थी और उसके रिश्तेदार कब्र के आसपास रोते और शोक मनाते नजर आए.

  • Share this:

कोरोना (Corona) के इस मुश्किल समय में कई देशों में लाशों के अम्बार लग गए हैं. भारत सहित कई देशों में कब्रिस्तान में जगह कम पड़ गए हैं. श्मशान घाटों में एक साथ कई लाशें जलाई जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. चिली के सेंटिआगो में रहने वाली 59 साल की मायरा अलोंजो (Mayra Alonzo) नाम की एक महिला ने जीते जी अपना अंतिम संस्कार कर डाला. इस फ्यूनरल को उनके घर में आयोजित किया गया जिसमें उनके कई रिश्तेदार शामिल हुए. मायरा कब्र में लेटी सबको देख रही थी और उसके रिश्तेदार रोते हुए वीडियो बना रहे थे.

कब्र में पड़ी रही घंटों

ये शॉकिंग घटना चिली में अप्रैल के अंत में हुई. यहां कोरोना की वजह से हो रही मौतों के कारण एक महिला काफी परेशान हो गई. उसने इस महामारी में अपने जिन्दा रहने को सेलिब्रेट करने का फैसला किया. इसके लिए उसने अपने घर पर अपना अंतिम संस्कार करने का फैसला किया. इस फ्यूनरल में मायरा के कई रिश्तेदार शामिल हुए. इस फ्यूनरल में महिला घंटों कब्र में लेटी रही. उसके आसपास कई लोग रोते दिखे. हालांकि, कई लोग हंसते हुए इसका वीडियो बनाते भी नजर आए.

रेंट पर लिया था कफ़न
मायरा ने इस इवेंट के लिए कब्र और कफ़न किराए पर लिया था. मायरा सफ़ेद के ड्रेस में कब्र में लेटकर आई. उसने फूलों का एक ताज पहना हुआ था. साथ ही उसके नाक में सफ़ेद रूई भी ठूंसी हुई थी. इस फ्यूनरल में मायरा ने करीब 63 हजार रुपए खर्च किये. फ्यूनरल में आए गेस्ट्स के नाश्ते का भी इंतजाम किया गया था. इवेंट खत्म होने के बाद महिला कब्र से उठी और अपने रिश्तेदारों को थैंक्स कहा.

Youtube Video

कोरोना से थी परेशान



मायरा ने कोरोना से हो रही मौतों से आहत होकर ये अंतिम संस्कार किया. उसने मीडिया को बताया कि इस माहमारी में कई लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं. ऐसे में कई लोगों को अंतिम संस्कार का मौका भी नहीं मिल रहा है. मायरा को अब इसका कोई मलाल नहीं होगा. उसने अपना अंतिम संस्कार कर ही लिया है. इस अंतिम संस्कार का वीडियो और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज