विदेशों में शाहरुख-सलमान सा मशहूर है ये कछुआ, चाल पर मरती हैं करोड़ों लड़कियां

25 साल के बॉन को Tokyo में सेलेब्रिटी सा ट्रीटमेंट दिया जाता है

25 साल के बॉन को Tokyo में सेलेब्रिटी सा ट्रीटमेंट दिया जाता है

अफ्रीकी नस्ल (African Species) का Bon-chan इन दिनों चर्चा में है. बॉन को किसी सेलेब्रिटी सा ट्रीटमेंट दिया जाता है. हालांकि, ये कोई सेलेब्रिटी नहीं बल्कि 25 साल का कछुआ है. बॉन अपने टिकटोक वीडियो के कारण चर्चा में रहता है. सबसे ज्यादा बॉन की चाल को पसंद किया जाता है.

  • Share this:

अगर आप भारत की सड़कों पर भीड़ देख रहे हैं तो ज्यादातर चान्सेस हैं कि वहां कोई सेलिब्रिटी मौजूद होगा. लेकिन जापान के टोक्यो में लोग 25 साल के एक कछुए के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर बॉन नाम के इस कछुए की काफी चर्चा है. बॉन चान 68 साल के मिटानी हिसाओ का पालतू कछुआ है. मिटानी टिकटोक पर इस कछुए की कई वीडियोज शेयर करते हैं. इन वीडियोज को करोड़ों व्यूज मिलते हैं. खासकर बॉन की धीमी चाल के वीडियोज सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं.

सड़क पर लगती है भीड़

बॉन के मालिक हिसाओ ने बताया कि पहले 10 साल तो उसे घर के अंदर ही रखा गया था. इसके बाद बॉन जब 10 साल का हुआ, तब पहली बार उसे सड़क पर घुमाने के लिए बाहर निकाला गया था. तब से लेकर अब तक बॉन तीन अलग-अलग रुट्स से शहर में घूमने निकलता है. जब भी बॉन बाहर जाता है, लोग उसे देखने के लिए भीड़ लगा देते हैं. लोगों को उसकी चाल काफी पसंद आती है. बॉन के साथ सेल्फी लेने के लिए लड़कियां भीड़ लगा देती हैं.

Youtube Video

100 साल होती है उम्र

बॉन अभी 25 साल का है. बॉन का वजन करीब 70 किलो है. हिसाओ के मुताबिक, बॉन जब आया था तो उनके हथेली जितना बड़ा था. अब वो बेहद विशाल हो गया है. हालांकि, हिसाओ को चिंता है कि उसके जाने के बाद बॉन किसके साथ रहेगा. इसलिए हिसाओ बॉन के लिए नया मालिक ढूंढ रहे हैं. हिसाओ का कहना है कि आगे के 10 साल शायद वो बॉन को घुमाने ले जा पाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज