• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बॉस ने बैंक अकाउंट की जगह बाल्टी में भेजी सैलरी, घर ले जाने में बजा कर्मचारी का बैंड

बॉस ने बैंक अकाउंट की जगह बाल्टी में भेजी सैलरी, घर ले जाने में बजा कर्मचारी का बैंड

बार-बार सैलरी मांगने की वजह से चिढ़े बॉस ने सिक्कों में कर दी पेमेंट (इमेज- ट्विटर)

बार-बार सैलरी मांगने की वजह से चिढ़े बॉस ने सिक्कों में कर दी पेमेंट (इमेज- ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स द्वारा अपनी सैलरी (Man Shares Salary Photo) की पोस्ट की गई तस्वीर वायरल हो रही है. ये बेचारा शख्स बीते एक हफ्ते से अपने बॉस से सैलरी मांग रहा था. आखिरकार उसे सैलरी मिली लेकिन उसके खाते में नहीं, बल्कि बाल्टी (Boss Paid Salary In Bucket) में.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉस और एम्प्लोयी (Boss-Employee Relation) के बीच तना-तनी की कई खबरें आपने पढ़ी होगी. दोनों का रिश्ता ऐसा होता है, जिसमें दोनों ही एक-दूसरे से खुश नहीं रहते. जहां बॉस अपने नीचे काम करने वाले एम्प्लोयी के काम में मीनमेख निकालता रहता है वहीं कर्मचारी भी अपने बॉस की कमियां (Fight Between Boss Employee) गिनाने से बाज नहीं आता. सोशल मीडिया पर बॉस और कर्मचारी के बीच ऐसी ही एक तनातनी की मजेदार फोटो सामने आई है.

    सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर बीते दिनों एक फोटो पोस्ट की गई. इसमें एक बाल्टी में ढेर सारे सिक्के (Salary Paid In Coins) नजर आए. इसे देखने के बाद जब लोगों को पूरा मामला पता चला तो जहां कुछ लोगों की हंसी छूट गई वहीं कुछ लोग अपने बॉस को भी गालियां देने लगे. वायरल हुए इस पोस्ट को ट्विटर पर रियान केओघ (Rian Keogh @rianjkeogh) नाम के शख्स ने शेयर किया था. इसमें शख्स ने लिखा कि एक हफ्ते तक बॉस से सैलरी मांगने पर उसे कुछ इस तरह पेमेंट की गई.

    salary paid in coins viral image

    जानकारी के मुताबिक़, फोटो शेयर करने वाला शख्स आयरलैंड (Ireland) के डब्लिन (Dublin) का रहने वाला है. रियान वहां एक रेस्त्रां में काम करता है. उसने तस्वीर के बारे में बताया कि वो बीते एक हफ्ते से अपने बॉस से पैसे मांग रहा था. कई दिनों तक सैलरी ना देने के बाद अचानक एक दिन उसके बॉस ने उसे अपने पास बुलाकर एक सफ़ेद रंग की बाल्टी थमा दी. बाल्टी में 5 सेंट के सिक्के भरे हुए थे. इस बाल्टी का वजन करीब तीस किलो था. बार-बार सैलरी मांगने की वजह से चिढ़े बॉस ने उसे पैसे तो दिए लेकिन सिक्कों में. इसकी तस्वीर रियान ने ट्विटर पर शेयर कर दी, जहां से ये वायरल हो गया.

    लोगों ने इस तस्वीर पर काफी कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा कि शायद दुनिया का हर बॉस ऐसा ही होता है. कुछ लोगों ने बॉस के क्रिएटिविटी की तारीफ भी की. एक शख्स ने लिखा कि हो सकता है ये शख्स एक्स्ट्रा पैसे मांग रहा था. दरियादिल बॉस ने मदद तो की लेकिन हटके. इस ट्वीट को अभी तक हजारों बार लाइक किया जा चुका है. इसके अलावा कई लोगों ने इसे रिट्वीट किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज