OMG! बच्चे ने चलती ट्रेन में किया खतरनाक स्टंट, VIRAL VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चलती ट्रेन के अंदर खड़ा हुआ है. पास ही गेट पर दो लोग खड़े हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@arif_flipper)
वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चलती ट्रेन के अंदर खड़ा हुआ है. पास ही गेट पर दो लोग खड़े हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@arif_flipper)

Social media viral video:इस खास वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर आरिफ नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस बच्चे के वीडियो को जो भी देख रहा है बच्चे की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 7:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंटरनेट के इस लेटेस्ट जमाने में किसी का टैलेंट छुपाए नहीं छिपता है. चाहे वो किसी बड़े बुजुर्ग का हो या फिर छोटे से बच्चे का. वैसे बच्चे से अच्छा याद आया. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटे बच्चे का स्टंट वीडियो छाया हुआ है. इस बच्चे के वीडियो को जो भी देख रहा है हैरान हो जा रहा है. दरअसल, एक बच्चे ने चलती ट्रेन के अंदर गजब का स्टंट किया. उसने शानदार अंदाज में बैकफ्लिप (Boy Doing Backflip Inside Moving Train) मारा.

चलती ट्रेन में इस तरह बच्चे का बैलेंस बनाना और बैकफ्लिप मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस खास वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर आरिफ नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस बच्चे के वीडियो को जो भी देख रहा है बच्चे की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है. यूजर ने वीडियो को शूट करने के बाद स्लो-मोशन इफेक्टा का इस्तेमाल किया है, ताकि बैकफ्लिप को स्पष्ट तौर पर देखा जा सके. आप भी देखिए VIDEO...
View this post on Instagram

Power supply amazing flipper Khatarnak video ♥️ :#flipper #foryou : :#viral #arif_flipper : :#full : : : :♥️ : : :

A post shared by arif _parkour (@arif_flipper_) on



ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसको अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 39 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कई लोगों ने बच्चे के टैलेंट की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड, कितना परफेक्ट बैकफ्लिप मारा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'चलती ट्रेन में बैकफ्लिप मारना काफी मुश्किल माना जाता है. लेकिन यह बच्चा सही में शानदार है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज