Home /News /ajab-gajab /

शख्स ने गर्लफ्रेंड की मौत से ठीक पहले रचाई शादी, पत्नी के रूप में देना चाहता था आखिरी विदाई !

शख्स ने गर्लफ्रेंड की मौत से ठीक पहले रचाई शादी, पत्नी के रूप में देना चाहता था आखिरी विदाई !

एना लेगर (Ana Ledgar) और ग्रेग पीटर्स (Greg Peters) जैसा प्यार दुनिया में कम ही देखने को मिलता है. (Credit- Facebook)

एना लेगर (Ana Ledgar) और ग्रेग पीटर्स (Greg Peters) जैसा प्यार दुनिया में कम ही देखने को मिलता है. (Credit- Facebook)

एना लेगर (Ana Ledgar) और ग्रेग पीटर्स (Greg Peters) की प्रेम कहानी इस दौर में बेपनाह मोहब्बत की मिसाल है. जब लड़के को पता था कि अगले कुछ पल में ही प्रेमिका की मौत (Boyfriend married girlfriend before death) हो जाएगी, तब भी उसने प्यार में दिया वादा निभाया और आखिरी विदाई से पहले उसे अपना नाम दे दिया.

अधिक पढ़ें ...

    जिस दुनिया में लोग हर रोज़ नया प्यार तलाशते रहते हैं, उसी दुनिया में एक शख्स की बेपनाह मोहब्बत की दास्तान सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. ये कहानी ब्रिटेन (Britain) में रहने वाले ग्रेग पीटर्स (Greg Peters) की है, जिन्होंने मौत से जूझ रही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए ये भी नहीं देखा कि वो कितने पलों की मेहमान है !

    ग्रेग पीटर्स (Greg Peters) और उनकी गर्लफ्रेंड एना लेगर (Ana Ledgar) की कहानी किसी फिल्म की तरह है. यहां प्रेमी जोड़े को एक-दूसरे से बहुत प्यार था. उनके घरवालों को भी उनके इस प्यार से कोई ऐतराज़ नहीं था, लेकिन शायद भगवान को उनका ज़िंदगी भर साथ रहना मंजूर नहीं था. शादी से कुछ वक्त पहले एना एक भयानक एक्सिडेंट का शिकार हो गईं और उनके बचने की उम्मीद न के बराबर थी. ऐसी परिस्थिति में उनके ब्वॉयफ्रेंड ग्रेग ने जो किया, वो किसी हीरो का ही काम हो सकता है.

    शादी से पहले हुआ भयानक हादसा
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक 34 साल के जिम मैनेजर ग्रेग पीटर्स की मुलाकात 28 साल की एना लेगर से 18 महीने पहले हुई थी. वे दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करे थे. थोड़े से वक्त में ही उन्हें एक-दूसरे में लाइफ पार्टनर नज़र आया और उनकी शादी लगभग तय हो चुकी थी. इसी बीच एक दिन दफ्तर से लौटते वक्त एना लेगर की कार का भयानक एक्सिडेंट हो गया. उनकी कार दूसरे वाहन से टकरा गई. ये हादसा इतना भयानक था कि एना की स्थिति काफी गंबीर हो गई. हॉस्पिटल पहुंचने के बाद भी एना की स्थिति बिगड़ती जा रही थी. डॉक्टर्स ने उसे ICU में शिफ्ट कर दिया और एना इसी बीच कोमा में चली गईं.

    ये भी पढ़ें- Weird: खुद को जादूगरनी मानती है महिला, 4 साल की उम्र से रहा है भूत-प्रेतों से नाता, बनाई है तिलिस्मी दुनिया !

    मौत के करीब खड़ी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी
    ग्रेग पीटर्स की हालत ये सब देखकर मानसिक तौर पर बिगड़ रही थी. वो एना को किसी भी तरह से अपनी पत्नी के तौर पर देखना चाहता था, ताकि ये नाम उसके नाम के साथ हमेशा रहे. ऐसे में ग्रेग ने ICU के डॉक्टर्स से मिन्नतें करने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से अस्पताल के बिस्तर पर ही रिंग पहनाकर शादी कर ली. शादी के कुछ ही देर बाद एना इस दुनिया से विदा हो गईं. परिवार और ग्रेग की सहमति से एना के 6 अंगों को डोनेट किया गया है. ग्रेग का कहना है कि हो सकता है इसे कानूनी तौर पर शादी न माना जाए, लेकिन मैंने उसकी उंगली में अपनी रिंग डालकर उसे मन से पत्नी माना है.

    Tags: Love affair, Love Story, Relationship

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर