Home /News /ajab-gajab /

बेहद तेज़ निकली गर्लफ्रेंड! अपने ही घर को किराये पर उठाया और ब्वॉयफ्रेंड से वसूल रही है रेंट

बेहद तेज़ निकली गर्लफ्रेंड! अपने ही घर को किराये पर उठाया और ब्वॉयफ्रेंड से वसूल रही है रेंट

TikTok Video के ज़रिये लड़की ने खुद बताया कि वो सालभर से ब्वॉयफ्रेंड से अपने ही घर का किराया वसूल रही है. (Credit- TikTok)

TikTok Video के ज़रिये लड़की ने खुद बताया कि वो सालभर से ब्वॉयफ्रेंड से अपने ही घर का किराया वसूल रही है. (Credit- TikTok)

लड़की ने TikTok Video के ज़रिये ये बताया कि पिछले साल भर से वो अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ खुद के ही घर में किराये पर रह रही है और रेंट का सारा पैसा उसके ही अकाउंट में जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    आपने लड़कियों के ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend Cheating Boyfriend) को धोखा देने के तमाम किस्से सुने होंगे, लेकिन ऐसी गर्लफ्रेंड के बारे में शायद ही सुना हो, जो अपने खुद के घर का किराया भी ब्वॉयफ्रेंड से वसूल ले. ऐसा किया है एक लड़की ने, जिसने TikTok पर वीडियो के ज़रिये खुद अपनी ये चीटिंग बताई है.

    लड़की के वीडियो (TikTok Video) को अब तक 1.7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूज़र्स लड़की के इस कांड को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई लड़की को चालाक करार दे रहा है, तो किसी ने ये भी कहा कि वो अपने बेचारे ब्वॉयफ्रेंड का इस्तेमाल कर रही है. हालांकि लड़की को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

    गर्लफ्रेंड ने खुद के ही घर का किराया वसूल लिया
    TikTok के @jaynedoee0 नाम के अकाउंट से लड़की ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने ये खुलासा किया है, कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके साथ पिछले साल भर से एक ही मकान में रह रहे हैं. घर का किराया और दूसरे सभी तरह के बड़े बिल उसका ब्वॉयफ्रेंड ही देता है. इसके बाद लड़की जो राज़ खोलती है, वो दंग कर देने वाला है. लड़की कहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड जिसे इस मकान का किराया दे रहा है, वो खुद ही है. यानि लड़का अपनी ही मकान मालकिन को डेट कर रहा है और उसे पता ही नहीं है.

    ये भी पढ़ें- महिला ने बॉस से मांगी 1 घंटे की छुट्टी, कंपनी ने किया इनकार, अब भरना होगा 2 करोड़ का मुआवज़ा  

    ब्वॉयफ्रेंड को बना रखा है बेवकूफ
    गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ने अपने ही मकान में ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ शिफ्ट होने का प्लान बना लिया और उससे साल भर तक किराया वसूलती रही. उधर ब्वॉयफ्रेंड को इस बात की खबर भी नहीं हुई कि वो अपनी ही गर्लफ्रेंड के अकाउंट में हर महीने मकान का किराया और दूसरे बिल्स का पेमेंट कर रहा है. लड़की ने वीडियो में ये भी लिखा है कि – ‘उसको ये बात नहीं पता कि मैं ही मकान मालिक हूं और किराया सीधा मेरे अकाउंट में आ रहा है. जब उसे पता चलेगा, तो आपको क्या लगता है कि वो पागल हो जाएगा?’ लड़की की इस चलाकी पर हज़ारों लोग कमेंट कर चुके हैं. कुछ उसे अपने प्रेमी से झूठ बोलने के लिए कोस रहे हैं तो कुछ उसे होशियार का टैग दे रहे हैं.

    Tags: Girlfriend, Relationship, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर