• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • सज-धजकर Date पर जाने को तैयार खड़ी थी लड़की, शक्ल देखते ही रफूचक्कर हो गया Boyfriend

सज-धजकर Date पर जाने को तैयार खड़ी थी लड़की, शक्ल देखते ही रफूचक्कर हो गया Boyfriend

Dating के लिए गई महिला को देखकर Boyfriend ने बढ़ा दी गाड़ी की स्पीड. (Credit-TikTok)

Dating के लिए गई महिला को देखकर Boyfriend ने बढ़ा दी गाड़ी की स्पीड. (Credit-TikTok)

Dating के लिए तैयार लड़की को तब शर्मिंदगी (Embarrassing Moment) उठानी पड़ी, जब वो सड़क पर खड़ी अपने पार्टनर (Date Partner) का इंतज़ार कर रही थी और वो उसे देखकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया.

  • Share this:

    आप किसी शख्स का इंतज़ार कर रहे हों और वो आपो देखकर भी इग्नोर कर दे, तो ये काफी शर्मिंदा करने वाला पल होता है. ऐसे में सोचिए अगर डेटिंग पार्टनर (Date Partner) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend Embarrassed) को देखते ही अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा दे, तो कैसा महसूस होगा? Singleton Samantha नाम की महिला के साथ ऐसा ही हुआ.

    TikTok पर अपना दुख साझा करते हुए Singleton Samantha ने जो स्टोरी बताई, वो किसी भी लड़की के लिए एक बुरा सपना होगा. उन्होंने बताया कि वो अपनी डेट को लेकर कितनी एक्साइटेड थीं, जब उनका पाला ऐसे लड़के से पड़ा, जो उन्हें देखकर भी अनदेखा कर गया. सबसे बुरी बात ये थी कि उनके साथ ये सब कुछ भरी सड़क पर हुआ.

    बीच सड़क हुई SOLID बेइज्ज़ती
    Singleton Samantha जिस शख्स को डेट कर रही थीं, उसके साथ उन्होंने पिछले वीकेंड DATE की प्लानिंग की थी. वे साथ में बॉलिंग के लिए जाने वाले थे और लड़का उन्हें पिक करने के लिए आ रहा था. वे बताती हैं कि हम थोड़ा लेट हो गए थे, ऐसे में मैंने सोचा कि मैं बाहर सड़क पर खड़ी होकर उसका इंतज़ार कर लूं. वे सड़क पर खड़े होकर ब्वॉयफ्रेंड का इंतज़ार कर रही थीं. वो कार से वहां आया भी, फिर जैसे ही वे उसकी कार में चढ़ने के लिए आगे बढ़ीं, लड़के ने गाड़ी की स्पीड तेड़ की और वहां से भाग गया. उसका यूं बिना कुछ कहे-सुने भाग जाना Samantha के लिए काफी शॉकिंग था.

    ये भी पढ़ें- नौकरी मिलने के बाद 6 महीने तक सरकार देगी सैलरी, जानिए कहां का है मामला और क्यों लिया ऐसा फैसला 

    सोशल मीडिया पर मिली सांत्वना
    उन्होंने अपनी कहानी TikTok पर शेयर की तो लोग उन्हें सांत्वना देने लगे. उनके वीडियो को करीब 2.5 लाख बर देखा जा चुका है. उनके समर्थन में तमाम लोग आ चुके हैं और उन्होंने कहा कि वे सुंदर हैं. लोगों ने लड़के के खराब व्यवहार पर गुस्सा भी ज़ाहिर किया और कहा कि ये काफी हर्ट करने वाला व्यवहार था. कई लोगों ने उन्हें ये भी कहा कि ये उनका नहीं बल्कि उस लड़के का नुकसान है. Singleton Samantha लोगों की प्रतिक्रिया से तो खुश हैं लेकिन उनका कहना है कि वे अब कभी डेटिंग पर भरोसा नहीं कर पाएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन