Home /News /ajab-gajab /

लड़की के प्यार में पागल प्रेमी ने खरीदी 4 करोड़ की रिंग, फिर सामने आया शर्मनाक सच !

लड़की के प्यार में पागल प्रेमी ने खरीदी 4 करोड़ की रिंग, फिर सामने आया शर्मनाक सच !

एक महंगी प्रपोज़ल रिंग (Girlfriend Cheated Boyfriend) का ऑर्डर दे चुके शख्स के सामने वो सच्चाई आ गई, जिसकी उसे कल्पना भी नहीं थी. (Credit-Pixabay/सांकेतिक तस्वीर)

एक महंगी प्रपोज़ल रिंग (Girlfriend Cheated Boyfriend) का ऑर्डर दे चुके शख्स के सामने वो सच्चाई आ गई, जिसकी उसे कल्पना भी नहीं थी. (Credit-Pixabay/सांकेतिक तस्वीर)

Girlfriend Cheated Boyfriend : 6 महीने के रिलेशनशिप के बाद लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करने ही वाला था कि उसे ऐसी सच्चाई पता चली कि उसने करोड़ों की रिंग दुकान पर वापस कर दी.

    एक रिश्ते में होते हुए पार्टनर्स एक दूसरे से विश्वास की उम्मीद करते हैं. अगर यही भरोसा उठ जाए तो रिश्ते का कोई मतलब नहीं रह जाता. एक ब्रिटिश शख्स (Britain News) के साथ ऐसा ही हुआ, जब वो अपने 6 महीने के रिश्ते को ऑफिशियल करने जा रहा था. एक महंगी प्रपोज़ल रिंग (Girlfriend Cheated Boyfriend) का ऑर्डर दे चुके शख्स के सामने वो सच्चाई आ गई, जिसकी उसे कल्पना भी नहीं थी.

    Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक 25 साल के मोस मेफेयर (Mohs Mayfair) अपनी गर्लफ्रेंड साथ 6 महीने से एक रिलेशशिप में थे. वे उससे शादी करने का मन बना चुके थे और इसके लिए उन्होंने एक बेहद सुंदर और खूबसूरत रिंग के साथ उसे प्रपोज़ करने का प्लान भी बना लिया था. इसी बीच उसे अपनी प्यारी गर्लफ्रेंड का घिनौना सच पता चल गया और उसने बिना कुछ कहे ही रिश्ता तोड़ लिया.

    धोखा दे रही थी गर्लफ्रेंड
    5.5 कैरेट व्हाइट रेडिएंट कट प्लैटिनम रिंग लेकर लड़की को प्रपोज़ करने की पूरी तैयारी मोस मेफेयर कर चुके थे. इससे ठीक पहले एक दिन अपनी पार्टनर का इंस्टाग्राम अकाउंट उन्होने अपने फोन पर लॉग इन किया. इस दौरान उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को एक शख्स के साथ फ्लर्टी मैसेज करते हुए देखा और ये चैट देखकर उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई. वे दोनों चैट में मिलने की बात कर तरहे थे. सबसे ज्यादा शॉकिंग ये था कि गर्लफ्रेंड ने उस अजनबी को मेफेयर के एक्स होने की बात कही, जबकि वो दोनों रिलेशनशिप में थे. इसी चैट ने उनकी आंखें खोल दीं और उन्होंने उससे अपना रिश्ता तोड़ लिया.

    लाखों का खर्च करवाकर भी चीटर निकली लड़की
    मेफेयर का दावा है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड पर मोटी रकम खर्च करते थे. उन्होंने उसके लिए 4 करोड़ की रिंग बनवाई थी, जबकि हर महीने वे उसे शॉपिंग कराते थे और महंगे-महंगे गिफ्ट देते थे. हालांकि उनका दावा है कि 6 महीने के रिश्ते में उनकी गर्लफ्रेंड अपने एक्स के साथ संपर्क में थी और इसके बारे में मेफेयर को जानकारी नहीं दी. धीरे-धीरे ये मामला ब्रेक अप तक पहुंच गया. हालांकि मेफेयर ने न तो उससे चैट पढ़ने का जिक्र किया और न ही दोबारा संपर्क करने की कोशिश की.

    Tags: OMG News, Relationship, Viral news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर