Home /News /ajab-gajab /

Boyfriend रोज़-रोज़ मंगाता था लड़कियों के कपड़े, गर्लफ्रेंड ने की सॉलिड जासूसी और सामने आ गया सच

Boyfriend रोज़-रोज़ मंगाता था लड़कियों के कपड़े, गर्लफ्रेंड ने की सॉलिड जासूसी और सामने आ गया सच

Boyfriend अक्सर लड़कियों के कपड़े ऑर्डर करता रहता था, जिसके बाद  Girlfriend ने सच पता करने की ठान ली. (Credit- Pixabay/सांकेतिक तस्वीर)

Boyfriend अक्सर लड़कियों के कपड़े ऑर्डर करता रहता था, जिसके बाद Girlfriend ने सच पता करने की ठान ली. (Credit- Pixabay/सांकेतिक तस्वीर)

ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) अक्सर लड़कियों के कपड़े (Ladies' Garment) ऑर्डर करता रहता था, लेकिन ये कपड़े कभी उसने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट नहीं किए. ऐसे में एक दिन लड़की ने अपना जासूसी दिमाग लगाया और सारा सच उसके सामने आ गया.

    रिलेशनशिप (Relationship) में अगर सब कुछ ईमानदारी से चलता रहे, तो रिश्ता लंबा टिक जाता है, लेकिन जैसे ही इसमें चीटिंग (Cheating in Relationship) होती है, मामला बिगड़ जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक लड़की के साथ, जिसे खबर ही नहीं थी कि उसका ब्वॉयफ्रेंड बार-बार लड़कियों के कपड़े मंगाकर किसे गिफ्ट कर रहा था. जब उसे इस बात की भनक लगी, तो लड़की ने सच जानकर ही पीछा छोड़ा.

    कुछ पार्टनर्स खुलेआम चीटिंग करते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जो चोरी-छिपे अपने रिश्ते में धोखेबाज़ी करते रहते हैं. इस लड़की के साथ भी ऐसा ही हो रहा था. उसका ब्वॉयफ्रेंड लगातार लड़कियों के कपड़े ऑर्डर करता रहता है, लेकिन इसमें से कोई भी ड्रेस उसने अपनी गर्लफ्रंड को कभी गिफ्ट नहीं की. लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर ये पूरी स्टोरी बताई है, कि उसने किस तरह ब्वॉयफ्रेंड की चीटिंग का पर्दाफाश किया.

    ऑर्डर करता था लड़कियों के कपड़े, गर्लफ्रेंड को नहीं दिए
    The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन पर एक मैसेज देखने के बाद उस पर शक करना शुरू किया. उसका पार्टनर अक्सर लड़कियों के कपड़ों की शॉपिंग ऑनलाइन करता था, हालांकि वो कपड़े कभी भी उसने अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं दिए. लड़की ने जब उससे इस बारे में बात करनी चाही, तो वो टाल गया. आखिरका लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की ईमेल पर जब क्लोदिंग ब्रांड का एक मेल देखा, तो उसे ब्वॉयफ्रेंड पर शक होने लगा. हालांकि लड़की को अब भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था, कि ये कपड़े उसका पार्टनर किसे भेज रहा है? पहले वो खुद कपड़े मंगाता था और फिर वो सीधे ही किसी एड्रेस पर डिलीवर होने लगे थे.

    ये भी पढ़ें- बेटी के पीरियड्स पर स्कूल ने नहीं दी छुट्टी, भड़के पिता ने लगाई क्लास, दायर की याचिका भी 

    लड़की ने लगाया जासूसी दिमाग
    जब गर्लफ्रेंड को अपने पार्टनर की हरकतों पर संदेह बढ़ा तो उसने क्लोदिंग ब्रांड के स्टोर से ही इसका पता लगाने का फैसला किया. उसने स्टोर के मैनेजर से पूछा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड यहां से लगातार कपड़े ऑर्डर करता है, लेकिन ये कपड़े उसे नहीं मिलते, ऐसे में वो जानना चाहती है कि ये किस एड्रेस पर डिलीवर हो रहे हैं? प्राइवेसी का हवाला देकर मैनेजर ने एड्रेस तो नहीं बताया, लेकिन इसे पाने वाले का फर्स्ट नेम ज़रूर बता दिया. नाम सुनते ही लड़की को ये जानने में देर नहीं लगी कि उसकी बेस्ट फ्रेंड और उसका पार्टनर रिलेशनशिप में हैं और ये कपड़े उसी को डिलीवर होते हैं. अब तक महिला के इस वीडियो को 40 लाख बार देखा जा चुका है और लोग लड़की के प्रति सहानुभूति जता रहे हैं.

    Tags: Bizarre story, Online Shopping, Relationship

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर