बेटे को डेट करने से पहले पढ़ लो मम्मी के Dating Rules, फिर हिम्मत बचे तो आओ हवेली पर

एम्मा ये रूलबुक पढ़कर हैरान हैं. (Credit-TIKTOK/@hotgirlsareswifties)

किसी को भी डेट करने से पहले आपने सोचा भी नहीं होगा कि उसके मम्मी-पापा की कोई रूलबुक (dating rules) होगी लेकिन एक ब्रिटिश लड़की के साथ जो हुआ वो बेहद दिलचस्प है. उसके ब्वॉयफ्रेंड की मम्मी ने बाकायदा नियम-कायदों की एक लिस्ट तैयार की है. आप भी देखिए इस लिस्ट में क्या-क्या है?

  • Share this:
    दुनिया में तरह-तरह के लोग मौजूद हैं. हर किसी का मिज़ाज अलग होता है. ऐसे में अगर दो अलग-अलग मिज़ाज वाले लोग मिल जाएं तो हालात कुछ ऐसे भी बन सकते हैं जैसे ब्रिटेन में एक लड़की के साथ बने. एम्मा नाम की टिकटॉक यूज़र अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में हैं. इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उन्हें कल्पना भी नहीं थी.

    हर लड़की की तरह एम्मा (Emma) भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के सपने तो देख ही रही होंगी, लेकिन इसी बीच उनके ब्वॉयफ्रेंड की मम्मी को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने बेटे की दोस्त को डराने का अनोखा तरीका अख्तियार किया. हुआ यूं कि मम्मी ने सीधे-सीधे तो कुछ नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर एक रूलबुक शेयर कर दी. ये रूलबुक (Set of Rules on Instagram) उनके बेटे को डेट करने वाली लड़की के लिए थी.

    मम्मी के बेटे को डेट करना है तो सुनो लड़कियों !
    Rules For Dating My Son के शीर्षक से इंस्टाग्राम ( Instagram)  पर डाले गए इस पोस्ट में कुल 10 ऐसे नियम-कायदे बताए गए हैं, जो किसी भी लड़की को सदमे में डाल देने के लिए काफी है. एम्मा के ब्वॉयफ्रेंड की मां की हिदायतें आप भी जान लीजिए क्योंकि ये काफी दिलचस्प हैं -

    1. मेरा बेटा आपका एटीएम नहीं है.

    2.  अगर आप मेरे घर में 'स्ट्रिपर' की तरह दिखेंगे, तो मैं आपको बाहर कर दूंगी.

    3. बेटे के साथ मैसेज में गंदी बातें दिखीं, तो मैं आपको बाहर कर दूंगी.

    4. अगर मुझे आप पसंद नहीं है, तो समझ लीजिए आप बाहर जाएंगी.

    5. अच्छी तरह जान लीजिए, मैं आपको बाहर निकाल सकती हूं.

    6. वो मम्माज़ ब्वॉय है, अगर आप ऐसा सोचती हैं तो ये तब तक मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती.

    7. आप मेरे बेटे की इनचार्ज नहीं है और आप उसे बदल नहीं सकती हैं. वो जैसा है वैसे ही पसंद करें या फिर नियम नंबर 5 (अच्छी तरह जान लीजिए, मैं आपको बाहर निकाल सकती हूं. ) पढ़ लीजिए.

    8. मैंने उसे जेंटलमैन बनाया है, आप भी उसी तरह व्यवहार करें.

    9. मुझे पता है कि जेल कैसे नहीं जाना है.

    10. अगर आप इतने नियम पास करके आती हैं तो ये जान लीजिए मैं इससे भी ज्यादा बुरी हूं. मैं आपकी सास बनूंगी.


    Dating,TikTok,  Dating Rules, mothers rulebook, set of rules to date boyfrient, instagram,dating app
    एम्मा ने टिकटॉक पर डाली रूलबुुक. Credit- TIKTOK/@hotgirlsareswifties


    रूलबुक को गर्लफ्रेंड में टिकटॉक पर किया शेयर
    एम्मा ने जब ये रूलबुक पढ़ी तो वो सदमे में आ गई. इसके बाद उसने टिकटॉक (TikTok) पर इसे शयेर भी किया और लोगों को बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड की मां ने ये रूलबुक बनाई है. इसे पढ़ने के बाद कुछ लोग तो उसे सांत्वना देने में जुटे हैं तो कुछ का कहना है कि ये बहुत डरावना है और उसे तुरंत अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ देना चाहिए.