लाशों के बीच ऐसा काम कर रहे थे 3 लड़के, Viral हुआ कब्रिस्तान में छिपकर बनाया गया Video

लाल लुंगी में लाशों के बीच साबुन लगा नहा रहे थे

लाल लुंगी में लाशों के बीच साबुन लगा नहा रहे थे

कोरोना (Corona) काल में जहां पूरी दुनिया लाशों के ढेर से भर गई है, वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लड़के कब्रिस्तान (Burial Ground) पर अजीबोगरीब हरकत करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को किसी ने छिपकर रिकॉर्ड किया है. देखिये ये वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 3:38 PM IST
  • Share this:
आमतौर पर लोग कब्रिस्तान के नाम से डरते हैं. खासकर कोरोना के दौर में जहां कब्रिस्तान लाशों से पट गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन लड़के कब्रिस्तान पर साबुन लगाकर नहाते नजर आए. किसी ने सोचा भी नहीं था कि कब्रिस्तान में इस तरह का नजारा भी देखने को मिलेगा. इसका वीडियो छिपकर रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया.

लाल लुंगी में नहाते दिखे

वीडियो कहां का है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. वीडियो में तीन लड़के लाल रंग की लुंगी पहने नजर आ रहे हैं. कब्रिस्तान पर मुर्दों की कब्र के पास तीनों साबुन लगाकर नहाते दिखे. इसका कारण क्या है, ये किसी को समझ नहीं आया. तीनों आराम से कब्र के बीच ही नहाते रहे.

View this post on Instagram

A post shared by GossipBoyz (@gossipboyz1)




Youtube Video


क्या भूतों से कर रहे थे कांटेक्ट?



तीनों लड़कों को नहाते हुए देखकर किसी ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो को छिपकर रिकॉर्ड किया गया है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने वीडियो पर रियेक्ट किया है. कुछ का कहना है कि ये किसी तरह की स्पिरिचुअल एक्टिविटी है. यानी ये लोग भूतों से कॉन्टेक्ट कर रहे थे. हालांकि, अभी तक इसका सही कारण पता नहीं चल पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज