• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • जीते-जागते शैतान की बीवी ने किया Dirty खुलासा- कटे-फटे बॉडी पार्ट देख हो जाती है रोमांटिक

जीते-जागते शैतान की बीवी ने किया Dirty खुलासा- कटे-फटे बॉडी पार्ट देख हो जाती है रोमांटिक

ब्राजील के रहने वाले मिशेल ने बीते 25 सालों से अपना लुक शैतान में बदल लिया है

ब्राजील के रहने वाले मिशेल ने बीते 25 सालों से अपना लुक शैतान में बदल लिया है

ब्राज़ील (Brazil) में रहने वाले 44 साल के मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है. मिशेल को देखकर लोग डर जाते हैं. उसे जीता-जागता शैतान (Human Satan) कहा जाता है. अपनी बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) में अब उसने शरीर के कुछ अन्य हिस्सों को कटवा लिया है.

  • Share this:
    कहा जाता है कि भगवान ने इंसान को काफी सोच-समझ कर बनाया है. इंसान की बॉडी के हर एक हिस्से की अपनी अहमियत है. लेकिन कुछ लोग भगवान के क्रिएशन से खुश नहीं होते. किसी को अपना रंग पसंद नहीं आता, किसी को अपनी नाक से तकलीफ होती है. कुछ को अपने होंठ पसंद नहीं आते. ऐसे में लोग प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) का सहारा लेते हैं. कई सर्जरी और बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिये अपने इन हिस्सों को बदल लेते हैं. हालांकि, कुछ को तो इसकी लत लग जाती है. तब शुरू होती है असली समस्या.
    सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्राजील के मिशेल की तस्वीरें वायरल हो रही है. कभी आम लड़के जैसा दिखने वाला ये शख्स अब शैतान का जीता-जगता रूप बन गया है. 44 साल के इस टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) ने बॉडी मॉडिफिकेशन के कई लिमिट्स को तोड़ते हुए 25 साल में खुद को पूरी तरह बदल लिया है. उसे इंसानी शैतान के नाम से जाना जाता है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर मिशेल के करीब 59 हजार फॉलोवर्स हैं. उन्होंने मिशेल को इंसान से शैतान में बदलते हुए देखा है. अब उसने अपनी बॉडी मॉडिफिकेशन में कुछ और चीजें जोड़ी है.

    मुंह में उगाए हाथी दांत
    शैतान की तरह दिखने की चाहत में अभी तक मिशेल ने लाखों रुपए खर्च कर दिए हैं. इसमें लेटेस्ट एडिशन में उसने मुंह में हाथी जैसे टस्क ऐड करवाए हैं. इसके लिए मिशेल ने करीब एक लाख रुपए खर्च किये. इसके अलावा उसने अपने हाथ से एक अंगुली भी कटवा ली है. उसने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. लोग उसकी तस्वीर देख हैरान हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि उसने इतना एक्सट्रीम मॉडिफिकेशन किया है.

    human satan
    हटवा चुका है नाक
    इससे पहले भी मिशेल ने कई सर्जरी करवाई है. शैतान जैसा दिखने के लिए उसने अपने नाक को कटवा लिया. इसके अलावा उसके सिर पर चार सींग भी हैं. साथ ही अनगिनत टैटू और स्किन से लेकर माथे तक में काफी सारी पीयर्सिंग्स करवा रखी है. उसे देखकर कोई भी डर जाता है. हालांकि, मिशेल की बीवी उसे पूरा सपोर्ट करती है. बॉडी मॉडिफिकेशन से उसे कोई आपत्ति नहीं है. उसने कहा कि वो अपने पति को हर हाल में प्यार करती है. साथ ही अगर कभी किसी मॉडिफिकेशन से मिशेल घबराता है तो वो उसे बढ़ावा देती है. साथ ही मिशेल का रूप उसे रोमांटिक करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज