होम /न्यूज /अजब गजब /खूबसूरत लड़की को अपनी मां समझता है 190 किलो का सूअर, दिनभर होठों पर करता रहता है Kiss

खूबसूरत लड़की को अपनी मां समझता है 190 किलो का सूअर, दिनभर होठों पर करता रहता है Kiss

सोशल मीडिया पर मशहूर हुआ मॉडल-सूअर का प्यार (इमेज- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर मशहूर हुआ मॉडल-सूअर का प्यार (इमेज- इंस्टाग्राम)

ब्राजील (Brazil) की रहने वाली एक ग्लैमरस मॉडल को अंदाजा भी नहीं था कि जिस सूअर को वो पालने जा रही है, वो एक दिन विशालका ...अधिक पढ़ें

दुनिया में कई तरह के जानवरों को लोग पालते हैं. कुत्ते-बिल्लियों के अलावा अब लोग सांप-बिच्छू और भी कई तरह के एग्जॉटिक जानवर पालने लगे हैं. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ब्राजीलियन डांसर अपने अनोखे पेट के कारण चर्चा में है. ये मॉडल अपने लिए छोटा सा पिगलेट चाहती थी. इसके लिए उसने एक रेस्क्यू पिगलेट (Rescue Piglet Turns Huge) को अडॉप्ट किया. लेकिन उसे क्या पता था कि आने वाले समय में ये पिगलेट विशालकाय सूअर में बदल जाएगा? सूअर इतना बड़ा हो गया कि उसकी देखभाल के लिए मॉडल को शहर छोड़कर ग्रामीण इलाके में आकर रहना पड़ा. अब 190 किलो का हो चुका ये सूअर मॉडल को अपनी मां समझता है.

गाब्रिएला बल्टजर (Gabriela Baltazar) नाम की इस मॉडल ने छोटे से पिगलेट की उम्मीद में डोरिन्हा को पाला था. डोरिन्हा एक रेस्क्यू पिगलेट थी जिसका पुराना मालिक मर गया था. इसके बाद गाब्रिएला ने उसे अडॉप्ट कर लिया. लेकिन देखते ही देखते पिगलेट इतनी बड़ी हो गई कि उसे रखने के लिए गाब्रिएला को अपना फ़्लैट छोड़कर गांव में बसना पड़ गया. अब गाब्रिएला अपनी पेट डोरिन्हा के साथ सोशल मीडिया पर खूब सारी तस्वीरें शेयर करती है. इंस्टाग्राम पर मॉडल के करीब 1 लाख 40 हजार फैंस भी दोनों की जोड़ी को मां-बेटी की बताते हैं.

ग्लैमरस अंदाज में क्लिक करती है फोटोज
डोरिन्हा के साथ गाब्रिएला का काफी करीबी रिश्ता है. मॉडल डोरिन्हा को अपनी 190 किलो की बेबी बताती है. उसके साथ मॉडल काफी ग्लैमरस तस्वीरें क्लिक करवाती है. इसमें बिकिनी फोटोज शामिल है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में गाब्रिएला ने बताया कि वो एनिमल रेस्क्यू ऑर्गनाइजेशन के साथ काम करती है और बेजुबान जानवरों के भले के लिए हमेशा खड़ी रहती है. अपने पेट से मुलाक़ात को याद करते हुए उसने बताया कि कैसे वो एक घर में गई थीजहां मालिक की मौत के बाद कई सूअर भूखे मिले थे. लेकिन इसमें से डोरिन्हा को उसने अडॉप्ट कर लिया था.

model kisses 190 kg pig

इतने बड़े होने की नहीं थी उम्मीद
डोरिन्हा का वजन अभी 190 किलो है. वो दिनभर गाब्रिएला के साथ ही रहती है. दोनों एक-दूसरे को होठों पर किस करते रहते हैं. मॉडल के मुताबिक़, जब वो डोरिन्हा को लाई थी, तब उसे उम्मीद नहीं थी कि ये इतनी बड़ी हो जाएगी. उस समय पिगलेट काफी कमजोर थी और उसे दवाइयां दी गई. वो मॉडल के साथ उसके फ़्लैट में रहती थी. लेकिन धीरे-धीरे वो काफी बड़ी होने लगी. डोरिन्हा इतनी बड़ी हो गई कि फ़्लैट में रहना मुश्किल होने लगा. ऐसे में मॉडल अपने सात कुत्तों और डोरिन्हा के साथ ग्रामीण इलाके में आ गई. अब सभी बेहद खुश हैं.

Tags: OMG News, Pig, Rescue operation, Shocking news, Trending, Viral story, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें