Home /News /ajab-gajab /

शादी पर दूल्हे से हुई ऐसी गलती, अगले ही दिन नई-नवेली दुल्हन ने मांगा तलाक !

शादी पर दूल्हे से हुई ऐसी गलती, अगले ही दिन नई-नवेली दुल्हन ने मांगा तलाक !

पति ने शादी के दिन दुल्र्हन की मर्जी के खिलाफ कुछ ऐसा किया, जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ.  (सांकेतिक तस्वीर)

पति ने शादी के दिन दुल्र्हन की मर्जी के खिलाफ कुछ ऐसा किया, जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ. (सांकेतिक तस्वीर)

शादी के दिन दूल्हे ने अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि उसने अगले ही दिन उससे तलाक लेने की डिमांड कर दी. शादी को महीना भर भी नहीं बीता है.

हर किसी के लिए उसकी शादी का दिन काफी खास होता है. इसका इंतज़ार सालों से रहता है और इसे परफेक्ट बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाती. ऐसे में अगर आपका पार्टनर (Groom smashed bride’s head into cake) कोई गलती कर बैठे तो आप क्या करेंगे? खैर, आप कुछ भी करें लेकिन एक दुल्हन ने इसके बाद सीधा तलाक का ऐलान कर दिया.

एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म (Slate’s Dear Prudence advice column) पर अपनी कहानी बताते हुए महिला ने कहा है कि उसके पति ने शादी के दिन उसकी मर्जी के खिलाफ कुछ ऐसा किया, जो उसे बेहद अपमानजनक महसूस हुआ. ऐसे में वो अपने पति के साथ नहीं रहने का फैसला करते हुए उसे तलाक देना चाहती है.

दूल्हे से हुई थी ऐसी क्या गलती?
महिला ने बताया है कि शादी के दिन जब उनकी केक काटने की सेरेमनी हो रही थी, तो वो बिल्कुल नहीं चाहती थी उसके चेहरे पर कोई केक लगाए. बावजूद इसके उसके पति ने उसका सिर पकड़कर केक पर दे मारा. महिला का कहना है कि वो बिल्कुल नहीं चाहती थी कि उसका चेहरा केक से खराब हो और उसके पति को ये बात पता थी. फिर भी उसने उसका चेहरा खराब कर दिया. ऐसे में क्रिसमस से तुरंत पहले हुई शादी को वो जनवरी के अंत तक खत्म करने की कोशिश में है. महिला का पति चूंकि उसका ब्वॉयफ्रेंड रह चुका है, ऐसे में उसे इस बात पर ज्यादा गुस्सा आया कि उसने जान-बूझकर ऐसा किया.

ये भी पढ़ें- सड़क किनारे बैठी महिला को देख पास जाते हैं लोग, सच्चाई जान उड़ जाते हैं होश !

शादी के अगले ही दिन मांगा तलाक
महिला ने बताया है कि उसके पति ने अलग से कप केक्स का इंतज़ाम कर रखा था, क्योंकि वो पहले से ही ऐसा करने वाला था. इस घटना के तुरंत बाद ही उसने ये बात साफ कर दी कि वो अब वो अपने पति के साथ नहीं रहेगी. हालांकि उसके परिवार की तरफ से कहा जा रहा है कि वो छोटी सी बात को बढ़ा रही है और उसे शादी तोड़नी नहीं चाहिए. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों ने दूल्हे को गलत ठहराया है और लड़की से अपना फैसला खुद लेने को कहा है.

Tags: Bizarre story, Relationship, Viral news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर