बेस्ट फ्रेंड हो गई मोटी तो दुल्हन ने अपनी शादी में नहीं किया इनवाइट, फेसबुक पर की 'घनघोर बेइज्जती'!

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

ब्रिटेन (United Kingdom) में दुल्हन (bride) ने अपनी सहेली को शादी में बुलाने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि उसका वजन प्रेगनेंसी के बाद बढ़ गया था और ब्राइड्समेड (Bridesmaid) के कपड़े उस पर नहीं जंच पाते. रिपोर्ट में पढ़िये दुल्हन की सहेली को जब ये पता चला तो उसका क्या हाल हुआ?

  • Share this:

दोस्तों की शादी से ज्यादा खुशी और मस्ती करने की कोई और जगह नहीं होती. ऐसे में आप सोचिए अगर कोई जिगरी दोस्त आपको अपनी शादी में बुलाए ही नहीं तो कितना बुरा लगेगा? उस पर भी अगर आपको इनवाइट न करने की वजह आपके लुक्स हों, तो बात और भी दुख देने वाली हो सकती है. ऐसा हुआ है ब्रिटेन की रहने वाली महिला के साथ.

महिला को उसी बेस्ट फ्रेंड ने अपनी शादी (bridal party ) में इसलिए नहीं बुलाया क्योंकि उसका वजन बच्चे के जन्म के बाद बढ़ गया था. उसकी दोस्त ने उसे शादी में नहीं बुलाने की वजह भी बाकायदा सोशल मीडिया (Facebook) पर लिखी और इस बात के लिए माफी नहीं मांगते हुए सफाई देती रही.

जब पोस्ट पढ़ी तो दोस्त को लगा सदमा

महिला ने बताया कि पिछले साल ही उसके बच्चे का जन्म हुआ है, जिसके बाद उसका वजन थोड़ा बढ़ गया है. उसकी बेस्ट फ्रेंड हमेशा उससे कहती थी कि जब उसकी शादी होगी, तो ब्राइड्मेड की टीम में उसे जरूर शामिल करेगी. अब हालात दूसरे हैं, जब उसे शादी का पता फेसबुक की उस पोस्ट से चला, जो उसने सहेली को इनवाइट न करने की सफाई देते हुए डाला था.
ये भी पढ़ें- बेटे को डेट करने से पहले पढ़ लो मम्मी के Dating Rules, फिर हिम्मत बचे तो आओ हवेली पर

दुल्हन ने पोस्ट में लिखा- 'हम कई सालों से दोस्त हैं. मैंने बहुत पहले से सोचा था कि मुझे अपनी ब्राइड्मेड के लिए कैसी ड्रेस चाहिए होगी. मैं जानती हूं कि जो ड्रेस मैंने चुनी है वो तुम पर अच्छी नहीं लगेगी और तुम्हारे लिए आरामदेह नहीं होगी. मैंने अपना मन बना लिया है और नहीं चाहती हूं कि तुम कुछ ऐसा पहनो, जो तुम पर अच्छा नहीं लगे. सभी लड़कियों को वो ड्रेस पसंद आई है. मैं नहीं चाहती कि तुम मेरी शादी में वो दिखो, जिसमें तुम खुश नहीं हो. ऐसे में मैं तुम्हें वो पहनने को नहीं कहूंगी. '

दुल्हन के इस व्यवहार से दुखी उसकी दोस्त ने कहा कि उन्हें बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि वे पुरानी दोस्त थीं और हमेशा इस बारे में बात करती थीं कि एक-दूसरे की शादी में वो क्या पहनेंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज