Home /News /ajab-gajab /

brides entry at wedding venue floating in 250 helium balloons video gone viral pratp

Viral Video : 250 गुब्बारों पर सवार होकर आसमान से उतरी दुल्हन, देखते रह गए मेहमान !

दुल्हन (Bride enters the wedding venue floating in Balloons)सीधा आसमान से उतरकर शादी वाली जगह पर पहुंच रही है.

दुल्हन (Bride enters the wedding venue floating in Balloons)सीधा आसमान से उतरकर शादी वाली जगह पर पहुंच रही है.

Bride enters the wedding venue floating in Balloons : वेडिंग वेन्यू में दुल्हन की एंट्री को लेकर मेहमानों को खासा उत्साह होता है. ऐसे में अगर दुल्हन सीधा आसमान से उतर रही हो, तो क्या ही कहने ...

आजकल शादियों (Viral Wedding Videos) में रीति-रिवाज़ कम और दिखावा ज्यादा होता है. शादी में किए गए खर्च और ताम-झाम से ही लोग तय करते हैं कि शादी कितनी अच्छी थी. उस पर नए-नए चलन में दुल्हन की एंट्री (Bridal Entry Video) पर खासा ध्यान दिया जाता है. कभी दुल्हन झूले से आती है तो कभी भाइयों की गोद में चढ़कर. फिलहाल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन (Bride enters the wedding venue floating in Balloons)सीधा आसमान से उतरकर शादी वाली जगह पर पहुंच रही है.

शादी में आए मेहमान दुल्हन के वेडिंग (Wedding Video) वेन्यू पर पहुंचने का इंतज़ार कर ही रहे होते हैं, तभी सफेद लिबास में आसमान से सफेद गुब्बारों (Bridal Entry on Floating Balloons) की सवारी करती हुई कोई परी आ पहुंचती है. जैसे-जैसे गुब्बारे नीचे आते हैं, वैसे-वैसे लोगों को पता चलता है कि ये दुल्हन है, जो सीधा आसमान से नीचे शादी के लिए उतर रही है.

250 हीलियम गुब्बारों पर उतरी दुल्हन
आमतौर पर विदेशों में दुल्हनें वेडिंग के लिए वेन्यू पर अपने पिता के साथ आती हैं. उनके साथ उनके रिश्तेदार, सहेलियां और करीबी लोग मौजूद रहते हैं लेकिन ये इटैलियन दुल्हन 250 हीलियम गुब्बारों के सहारे नीचे उतर रही है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे 40 लाख लोग देख चुके हैं. ऑफ शोल्डर Dolce & Gabanna वेडिंग गाउन में सजी हुई दुल्हन हवा में गुब्बारों पर सवार दिख रही है. उसके माथे पर डायमंड टियारा है और वो किसी परी की तरह लग रही है.

देखकर दंग रह गए मेहमान
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sposiamovi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. ये उस वेडिंग प्लानर का अकाउंट है, जिसने ये लैविश वेडिंग ऑर्गनाइज़ की है. वीडियो में कैप्शन दिया गया है – हवा में तैरते हुए. वीडियो में मेहमान उसे नीचे से हैंडवेव करते हुए दिख रहे हैं, जकि नीचे से ही उसकी फोटो ली जा रही है. ब्राइड भी पूरे कॉन्फिडेंस से गुब्बारों की सवारी करती हुई दिख रही है. लोगों ने वीडियो देखकर इसे प्लान करने वाली की तारीफ की है.

Tags: Bride, Viral on Internet, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर