Home /News /ajab-gajab /

पूर्व पत्नी से वीडियो कॉल कर रहा था प्रेमी, आगबबूला प्रेमिका ने कर दिया क़त्ल

पूर्व पत्नी से वीडियो कॉल कर रहा था प्रेमी, आगबबूला प्रेमिका ने कर दिया क़त्ल

सौ.mirror.co.uk/पूर्व पत्नी से बात करने पर किया प्रेमी का कत्ल!

सौ.mirror.co.uk/पूर्व पत्नी से बात करने पर किया प्रेमी का कत्ल!

रिश्ता टूट गया पर शायद साथ नहीं छूट पा रहा था. पूर्व पत्नी के साथ रिश्ते की जुड़ती डोर देखकर गर्लफ्रेंड इतनी खफा हुई की सारी हदें ही पार कर दी. ब्रिटिश प्रेमी को पूर्व पत्नी के साथ वीडियो कॉल करते देख वो ऐसा भड़की कि प्रेमी की हत्या कर दी. प्यार की ऐसी सनक बाली में देखने को मिली.

अधिक पढ़ें ...

    इंडोनेशिया के बाली (Indonesia, Bali) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक ब्रिटिश शख्स की हत्या की खबर फैली. खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शुरुआती जांच की तो शक के दायरे में वही इंसान आ खड़ा हुआ जो मरने वाले के सबसे क़रीब था. लंबे वक्त से साथ था. जी हैं आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां मरने वाले की गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी. पूछताछ में तो जानकारियां मिलीं उसके लिहाज़ से गर्लफ्रेंड ही शक के दायरे में सबसे पहले आ गई.

    बातचीत में पता चला कि वो अभी भी अपनी पूर्व पत्नी और बेटी के संपर्क में था. लिहाज़ा ये भांपने में वक्त नहीं लगा कि पुराने रिश्ते के चक्कर में उसकी जान चली गई. हांलाकि प्रेमिका एमी पाकपहन बार-बार पुलिस को यही बताती रही की उसके प्रेमी ने खुद ही अपनी जान ली है. लेकिन पुलिस उसकी बातों में आने वाली नहीं थी.

    वीडियो के ज़रिए बेगुनाह साबित करने की कोशिश
    ग्लौकेस्टर ब्रिटेन के रहने वाले बिज़नेस मैन मैट हारपर (Matt Harper, Gloucester) और एमी पाकपहन पिछले साल जुलाई से साथ थे.  उसने अपनी सफाई में पुलिस को एक वीडियो भी दिखाया है जिसमें हारपर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है और कुछ बड़बड़ा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में मैट जानबूझकर खुद को ज़ख्मी कर रहे हैं. हालांकी बाली पुलिस एमी की बातों से बिल्कुल सहमत नहीं हुई लिहाज़ा उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

    पूर्व पत्नी से बात करने पर किया प्रेमी का कत्ल!
    एमी ने अपनी सफाई में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जहां वो लोगों से खुद के लिए सपोर्ट मांग रही है, वो बता रही है है की उन्हें सब कुछ संभालने के लिए थोड़ा वक्त चाहिए. जब तक सच सामने न आ जाए किसी और की कही किसी बात पर भरोसा न करें, पुलिस के जवाब का इंतज़ार करें.वहीं पूछताछ के दौरान मैट की दोस्त ने कहा की मैट ने खुद मैसेज कर उसे बताया था कि वो एमी से नफरत करने लगा है क्योंकि उसने उसकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी है. उसे अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ने का भी बहुत दुख था. उधर विदेश और राष्ट्रमंडल कार्यालय के प्रवक्ता (A Foreign & Commonwealth Office) का कहना है की वो ब्रिटिश शख्स की बाली में हुई हत्या को लेकर इंडोनेशियन पुलिस के संपर्क में है. ऐसे वक्त में वो मैट के परिवार के साथ खड़े हैं.

    Tags: Crime News, OMG News, Shocking news, Weird news, World news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर