लाइव टीवी

21 बच्चों की सुपरमॉम हैं ये महिला, अब 22वें बेबी को देने वाली हैं जन्म

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 2:02 PM IST
21 बच्चों की सुपरमॉम हैं ये महिला, अब 22वें बेबी को देने वाली हैं जन्म
सू ने बताया कि वो 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं.

ब्रिटेन में रहने वाले रैडफोर्ड परिवार का गुजारा बेकरी बिजनेस से चलता है. पूरा परिवार 10 कमरों के घर में रहता है. सबसे बड़े बेटे क्रिस और सोफी परिवार से अलग रहने लगे हैं. बाकी सभी बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 2:02 PM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन में सबसे बड़े परिवार में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. 21 बच्चों की मां बन चुकी सुपरमॉम सू रैडफोर्ड (44) फिर से गर्भवती हैं. अब वह 22वें बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सू के पति नोएल (48) अपने 22वें बच्चे को लेकर बेहद उत्सुक हैं.

ब्रिटेन के अखबार 'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, रैडफोर्ड परिवार ब्रिटेन के मोरेकैम्बो में रहता है. सू बिट्रेन में सुपरमॉम के रूप में चर्चित हैं. उन्होंने यू-ट्यूब क्लिक शेयर कर इस गुड न्यूज़ की जानकारी दी. वीडियो में सू अपने अल्ट्रा साउंड रिपोर्ट के साथ नज़र आ रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता रही हैं.

super mom 3
सू और नोएल अपने बच्चों के साथ


सू ने बताया कि वो 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं. उन्हें उम्मीद है कि इसबार वो बेबी बॉय को जन्म देने जा रही हैं. सू ने ये भी बताया कि अप्रैल में उनकी डिलिवरी होगी. आखिरी बार सू ने साल 2018 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था. उन्होंने बताया कि अगर इस बार उन्हें बेटा हुआ, तो उनके बच्चों में 11 लड़के और 11 लड़कियां होंगी.

super mom 4
रैडफोर्ड का इतने बड़े परिवार का गुजारा बेकरी बिजनेस से चलता है.


'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, रैडफोर्ड का इतने बड़े परिवार का गुजारा बेकरी बिजनेस से चलता है. पूरा परिवार 10 कमरों के घर में रहता है. सबसे बड़े बेटे क्रिस और सोफी परिवार से अलग रहने लगे हैं. बाकी सभी बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं.

super mom 2
सू और नोएल नाना-नानी भी बन चुके हैं.

Loading...

बता दें कि नौंवे बच्चे के बाद परिवार के मुखिया नोएल ने नसबंदी करा ली थी, लेकिन और बच्चों की चाहत में दोबार सर्जरी करवाई.

सू और नोएल नाना-नानी भी बन चुके हैं. बड़ी बेटी सोफी तीन बच्चों की मां है.

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन के शाही घराने में दरार, प्रिंस हैरी ने माना प्रिंस विलियम से अलग हो चुकी हैं राहें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए OMG से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...