होम /न्यूज /अजब गजब /ऑनलाइन क्लास में पढ़ाई नहीं, एडल्ट साइट्स पर थी टीचर की नजर! 74 बार देखा एडल्ट कंटेंट; अब हुआ सस्पेंड

ऑनलाइन क्लास में पढ़ाई नहीं, एडल्ट साइट्स पर थी टीचर की नजर! 74 बार देखा एडल्ट कंटेंट; अब हुआ सस्पेंड

 ग्रामर पढ़ाने वाले टीचर डेविड चिडलो को अब सस्पेंड कर दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

ग्रामर पढ़ाने वाले टीचर डेविड चिडलो को अब सस्पेंड कर दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Viral News: वेबसाइट पर ये टीचर महिलाओं के साथ ईमेल के जरिए बातचीत भी कर रहे थे. साथ ही उनसे एडल्ट फोटो भी मांगते थे. सु ...अधिक पढ़ें

Viral News: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पिछले साल दुनिया भर के लगभग सारे स्कूल बंद थे. लिहाजा बच्चों की क्लास ऑनलाइन हो रही थी. लेकिन अब जब वायरस संक्रमण पर ब्रेक लग गया है तो सारे स्कूल खुल गए हैं. साथ ही पिछले साल टीचर्स ऑनलाइन क्लास में क्या कुछ कर रहे थे इसके पोल भी खुलने लगे हैं. इसी कड़ी में ब्रिटेन के एक स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक टीचर बच्चों को पढ़ाने के बजाए एडल्ट साइट्स देख रहे थे.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक ग्रामर पढ़ाने वाले टीचर डेविड चिडलो को अब सस्पेंड कर दिया गया है. जांच में पता चला कि पिछले साल फरवरी और मार्च के बीच स्कूल की पढ़ाई के दौरान उन्होंने एक अश्लील वेबसाइट पर महिलाओं के प्रोफाइल को 74 बार देखा था. स्कूल को शक हुआ तो उनके लैपटॉप पर नजर रखनी शुरू की गई. साथ ही स्टूडेंट और पेरेंट्स के भी फीडबैक लिए गए.

महिलाओं के प्रोफाइल देखता था
रिपोर्ट के मुताबिक 59 साल के ये टीचर बिजनेस स्टडीज और इकोनॉमिक्स पढ़ाते थे. वो इस स्कूल में सितंबर 2018 से काम कर रहे थे. चिडलो ने माना कि ऑनलाइन क्लास के दौरान वो एडल्ट साइट्स देख रहे थे. उन्होंने कहा कि वो माइक्रोसॉफ्ट टीम पर क्लास लेते थे. इसी दौरान वो बीच-बीच में अश्लील वेबसाइट पर महिलाओं के प्रोफाइल देखते थे.

महिलाओं से मांगे फोटो
चिडलो ने स्वीकार किया कि वो वेबसाइट पर महिलाओं के साथ ईमेल के जरिए बातचीत भी कर रहे थे. साथ ही उनसे एडल्ट फोटो भी मांगते थे. सुनवाई में बताया गया कि स्कूल ने चिडलो के लैपटॉप की उनकी पूर्व जानकारी के बिना रिमोट मॉनिटरिंग की. मई 2021 में एक औपचारिक अनुशासनात्मक सुनवाई हुई और चिडलो को घोर कदाचार के लिए बर्खास्त कर दिया गया.

Tags: Adult films, OMG News, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें