Home /News /ajab-gajab /

मां ने 7 महीने के बेटे को ऑनलाइन सेल के लिए डाला ! लोगों ने पूछे मज़ेदार सवाल

मां ने 7 महीने के बेटे को ऑनलाइन सेल के लिए डाला ! लोगों ने पूछे मज़ेदार सवाल

महिला ने फेसबुक (Facebook) की सेलिंग सर्विंस मार्केटप्लेस (Marketplace) पर अपने 7 महीने की तस्वीर बिक्री के लिए लिस्ट कर दी. (Credit- Social Media)

महिला ने फेसबुक (Facebook) की सेलिंग सर्विंस मार्केटप्लेस (Marketplace) पर अपने 7 महीने की तस्वीर बिक्री के लिए लिस्ट कर दी. (Credit- Social Media)

Mother Lists Baby For Sale : आपके साथ भी कई बार ऐसा होता होगा कि आप करना कुछ चाहते हैं और गलती से हो कुछ अलग (Wrong Post On Wrong Place) ही जाता है. आम ज़िंदगी में तो ऐसा चलता है, लेकिन अगर कहीं ऑनलाइन गलत (Online Sale) चीज़ गलत जगह पर पोस्ट हो जाए तो लेने के देने पड़ जाते हैं. एक ब्रिटिश मां (British Mother lists baby for sale) के साथ भी ऐसा ही हुआ. महिला ने फेसबुक (Facebook) की सेलिंग सर्विंस मार्केटप्लेस (Marketplace) पर अपने 7 महीने की तस्वीर बिक्री के लिए लिस्ट कर दी. मां ने इसके साथ कैप्शन दिया कि वे आज ही उसे बेचना चाहती हैं. इसके बाद तो उसे लोगों से जो जवाब मिले, वो काफी दिलचस्प थे.

अधिक पढ़ें ...

    अनुभव के बाद ही समझा जा सकता है. ब्रिटेन (British Mother lists baby for sale) की एक मां के साथ एक ऐसा ही वाक्या (Mother Lists Baby For Sale) हुआ, जब उसने फेसबुक पर अपने 7 महीने के बेटे को सेल के लिए डाल दिया. ये कहानी वाकई दिलचस्प है.

    इंग्लैंड के लीड्स (Leeds, England) में रहने वाली लूसी बैटल (Lucy Battle) के घर में काफी दिनों से एक सोफा पड़ा हुआ था. वे इसे बेचना चाहती थीं. उन्होंने इसके लिए मार्केटप्लेस (Selling On Marketplace) पर एक विज्ञापन डाला, ताकि घर बैठे ही उन्हें अपने सोफे का अच्छा पैसा मिल जाए और वे उसकी जगह नया सोफा ला सकें. अब उन्हें क्या पता था कि उनके हाथों कितनी अजीबोगरीब गलती होने जा रही है.

    सोफे की जगह बेटे की तस्वीर डाल दी
    लूसी बैटल ने अपने सोफे की बिक्री के लिए विज्ञापन क्रिएट करते हुए लिखा- मैं इसे आज ही बेचना चाहती हूं. इसके बाद उन्होंने सोफे की 3-4 तस्वीरें इसके साथ अटैच करके मार्केटप्लेस पर अपलोड कर दीं. 20 साल की लूसी को इस बाद का अंदाज़ा नहीं हुआ कि उन्होंने सोफे के साथ ही अपने 7 महीने के बेटे ऑस्कर की भी तस्वीर गलती से विज्ञापन में अटैच कर दी है. Leeds Live से बात करते हुए लूसी ने बताया कि उन्होंने गलती से सोफे के साथ बच्चे की तस्वीर डाल दी थी. इसके बाद तो उन्हें लोगों की ओर से सोफे की जगह बच्चे को लेकर मैसेज मिलने शुरू हो गए.

    ये भी पढे़ं- लड़की ने सिखाए आंखों के ऐसे इशारे, पल भर में लोगों को हो जाएगा आपसे प्यार 

    लोगों ने दिए मज़ेदार रिएक्शन
    Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक लूसी को लगा कि लोग उनसे सोफे के बारे में पूछ रहे हैं, लेकिन जो रिएक्शन आए थे वो उनके बेटे की तस्वीर को लेकर थे. सभी इस बात का मज़ाक बनाते हुए लूसी से कुछ न कुछ मज़ेदार कह रहे थे. एक शख्स ने लिखा- क्या मैं इसे अपने टीनएजर से बदल सकता हूं. वहीं एक अन्यू यूज़र ने लिखा- वो बाकी बच्चों के साथ क्या पसंद करेगा. जब लूसी को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने बताया कि ये तस्वीर गलती से पोस्ट हो गई थी और वे अपने बच्चे को खुद से दूर बिल्कुल नहीं करना चाहती हैं.

    Tags: Facebook, Funny story, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर