भैंसा ने ऐसे लिया अपने ऊपर जुल्म करने वालों से बदला, Video देख कहेंगे, 'शाबाश'

भैंसा ने ऐसे लिया अपने ऊपर जुल्म करने वालों से बदला, Video देख कहेंगे, 'शाबाश'
सांकेतिक तस्वीर

भैंसा द्वारा जुल्म किए जाने वालों से बदला लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media video) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. बात चाहे इंसान की हो या फिर जानवरों की, जब अत्याचार अपनी हदों को पार करता है तो कोई भी अपनी सीमा को लांघने और बदला लेने के लिए उतारू हो जाता है. एक भैंसा (Buffalo) ने भी अपने ऊपर जुल्म करने वाले से ऐसा बदला लिया है, जिसकी तारीफ हो रही है. भैंसा द्वारा जुल्म किए जाने वालों से बदला लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media video) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

इस वीडियो में 4 से 5 लड़के एक भैंसगाड़ी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और सड़कों पर चलने वाली अन्य गाड़ियों से भैंसगाड़ी को आगे भगाने के लिए लगातार भैंसा को डंडा मार रहे हैं. जैसे-जैसे लड़के भैंसा को डंडा मार रहे हैं वैसे-वैसे उसकी रफ्तार बढ़ती जा रही है. लेकिन एक किनारे पर भैंसा अपना रास्ता बदलता है और डिवाइडर से गाड़ी टकरा जाती है और सभी लड़के गिर जाते हैं. इतना ही नहीं लड़कों के गिरते ही भैंसा अपनी रफ्तार में भाग जाती है. आप भी देखिए ये VIDEO...





News18 Polls: लॉकडाउन खुलने पर ये काम कबसे और कैसे करेंगे आप?



इस वीडियो को भारतीय वन विभाग के अधिकारी प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था. वहीं सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अच्छा हुआ भैंसा ने लड़कों को सबक सिखाया. वरना ये किसी और जानवर पर भी जुल्म करते.

आइए देखते हैं किसने क्या लिखा...





तो आपने क्या सीखा इस वीडियो से?

ये भी पढ़ेंः-

कभी किंग कोबरा को बोतल से पानी पीकर प्यास बुझाते देखा है? वायरल हो रहा है ये वीडियो
First published: May 24, 2020, 7:29 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading