सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने के लिए बैरिकेड लेकर चली भैंस, देखें Viral Video

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Buffalo walking with barricade: वीडियो में एक भैंस बैरिकेड के साथ चलती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने का ये बेस्ट तरीका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 2:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social media) पर जानवरों के वीडियोज को न सिर्फ पसंद किया जाता है, बल्कि लोग इस पर कई तरह के मजेदार कमेंट्स भी करते हैं. अब वायरल हो रहे इस भैंस के वीडियो (Buffalo viral video) को ही देख लीजिए. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से जोड़ने लगे हैं. वीडियो में एक भैंस बैरिकेड के साथ चलती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने का ये बेस्ट तरीका है. इतना ही नहीं कुछ लोग बैरिकेड के साथ भैंस के इस जुगाड़ को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

इस वीडियो को ट्विटर यूजर सीमा वर्मा ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सीमा वर्मा ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा है,'जब तक गोबर चोर पकड़ा नहीं जाता तब तक के लिए बैरिकेड्स हमारे पास ही रहेग. थाने से शिकायत कर वापस लौटती जानवरों की टीम.' जब वीडियो इतना मजेदार है तो कैप्शन तो मजाकिया बनता है न बॉस. शायद इसी वजह से इस वीडियो पर अब तक 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

देखिए VIDEO...
इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. ट्विटर यूजर कीर्ति शंकर ने वीडियो देखने के बाद कहा, वास्तव में यह इस महामारी के दौरान शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए है.
इसको देखने के बाद तो किशोर जी का दिल ही खुश हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज