चादरों में छुपे कुत्ते को ढूंढ सकते हैं आप? मालिक को भी खोजने में लग गए 10 मिनट

फोटो साभारः सोशल मीडिया

क्या आपको कुत्ते (Doggy) से प्यार है? अरे बाबा सवाल नहीं है ये हम तो बस ऐसे ही पूछ रह हैं. अगर आपको कुत्ते पसंद होंगे तो आप उनकी हरकतों और उनकी आदतों से भी वाकिफ होंगे. क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते की फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्या आपको कुत्ते (Doggy) से प्यार है? अरे बाबा सवाल नहीं है ये हम तो बस ऐसे ही पूछ रह हैं. अगर आपको कुत्ते पसंद होंगे तो आप उनकी हरकतों और उनकी आदतों से भी वाकिफ होंगे. क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कुत्ते की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर आपको बताना है कि इसमें कुत्ता कहां पर है. जिस शख्स ने इस फोटो को शेयर किया है वो खुद भी इसे देखकर दो पल के लिए कंफ्यूज हो गया. अब आप ही सोच लीजिए आगे क्या कुछ हुआ होगा. रेडिट यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 10 मिनट तक मैं अपने कुत्ते को ढूंढता रहा. उसके बाद जो मैंने देखा वह काफी हैरान कर देने वाला था.

    रेडिट यूजर द्वारा फोटो को शेयर किए जाने के बाद ये तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करने के बाद इस पर 20,000 से अधिक 'upvotes' और 300 से अधिक amused कमेंट आ चुके हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मैंने अपने कुत्ते को ढूंढ़ने में 10 मिनट बिताए. तो आप भी फोटो को देखिए और बताइए कि क्या आप कुत्ते को ढूंढ पाए?
    I was frantically looking for my dog for 10 minutes. from r/aww





    इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी कंफ्यूज हो गए हैं और अजीब तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कुत्ते को खोजने की इस पहेली में कई यूजर्स को लड़ भी बैठे की वो तकिए के पीछे है तो कोई कह रहा है कि वो कंबल में छिपकर बैठा हुआ है.

    वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम मुझसे हाइड एंड सिक खेल रहे हो. इस फोटो को शेयर करते हुए सवाल भी किया गया है कि .. क्या आप इस फोटो में कुत्ते को ढूंढ़ सकते हैं क्या?

    फोटो साभारः सोशल मीडिया


    अगर आप भी अब तक कुत्ते को खोजने में नाकामयाब रहे तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं कि कुत्ता रजाई के अंदर छिपा हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.