• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Hidden Animal: तस्वीर में घात लगाकर बैठा है खतरनाक शिकारी, 1 झपट्टे में नोचकर अलग कर देगा हड्डी से मांस

Hidden Animal: तस्वीर में घात लगाकर बैठा है खतरनाक शिकारी, 1 झपट्टे में नोचकर अलग कर देगा हड्डी से मांस

सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर IFS ऑफिसर रमेश पांडेय (Ramesh Pandey) ने एक तस्वीर शेयर की. इसमें एक पहाड़ पर छिपी बैठी खतरनाक बिल्ली (Phantom Cat) मौजूद है. लेकिन बिल्ली इतनी सफाई से छिपकर बैठी है कि तेज नजर वालों को भी दिखाई नहीं दे रही है.

  • Share this:
    प्रकृति ने हर चीज काफी सोच समझ कर बनाई है. इसमें कई चीजें शामिल है, जो ऐसे बनाई गई है कि उससे अपने आप उसकी सुरक्षा हो जाती है. नेचर ने इन जीवों को अपनी सुरक्षा के लिए छिपने का बेहद आसान तरीका दिया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें एक पहाड़ी पर छिपकर बैठी जंगली बिल्ली (Phantom Cat) मौजूद है. ये इमेज ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रही है.

    रमेश पांडेय ने इस तस्वीर को शेयर किया, इसमें छिपी बिल्ली का नाम फैंटम कैट है. इन बिल्लियों को पहाड़ का भूत कहते हैं. ये ऐसे छिप जाते है कि जल्दी नजर ही नहीं आते. इस तस्वीर को @ryancragun नाम के फोटोग्राफर ने खींचा है. उसे भी रमेश पांडेय ने टैग किया. IFS ऑफिसर से पहले रयान क्रागुन ने ही शेयर किया था. इसके बाद लोग इसमें जंगली बिल्ली को ढूंढने लगे. लेकिन वो इतने अच्छे से छिपकर बैठी है कि किसी को नजर ही नहीं आ रही.



    इसके बाद तो फोटो में बिल्ली को ढूंढने की होड़ लग गई. कई लोगों ने इसे पोस्ट किया. एक यूजर ने तस्वीर में छिपी बिल्ली को बोर्ड एग्जाम से कम्पेयर करते हुए लिखा कि वो तो नजर ही नहीं आ रही. अगर आपको भी बिल्ली नजर नहीं आई तो नीचे देखिये कि कहां छिपकर बैठी है ये जंगली बिल्ली?

    phantom cat 1लीजिये आ गई ना आपको नजर. ये बिल्ली इतने अच्छे से छिपकर बैठी थी कि एक नजर में इसे ढूंढ पाना काफी मुश्किल है. कई लोग तो इसमें नाकामयाब भी हो गए. हालांकि कुछ तेज नजर वालों को ये नजर आ गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज