आखिर कितनी तेज है आपकी नजर- इस PHOTO से हो जाएगा खुलासा, क्या आपको नजर आई छिपी हुई मौत?

तस्वीर को Sunshine Coast Snake Catchers ने शेयर किया.

तस्वीर को Sunshine Coast Snake Catchers ने शेयर किया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इसे एक स्नेक कैचर ग्रुप (Snake Catcher Group) ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. वायरल हुई तस्वीर में एक जहरीला सांप छिपा है, जो एक बार आपको लपेट ले तो मात्र 45 मिनट में मौत के घाट उतार सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 11:57 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल होती रहती हैं, जो ट्रिकी और दिमाग को परखने वाली होती हैं. कुछ फोटोज आखों के सामने छिपे चीजों को ढूंढने का चैलेंज भी करते हैं. इन्हें Camouflaged कहा जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक तस्वीर तेजी से शेयर की जा रही है, जिसमें एक जहरीला सांप छिपा हुआ है.

वायरल हुए इस Camouflaged तस्वीर में पेड़ के पीछे एक सांप छिपा है जिसे ढूंढना नामुमकिन लग रहा है. ये सांप लाल पेट वाला ब्लैक वेनम स्नेक है, जो मात्र 45 मिनट में किसी को मौत की नींद सुला सकता है. लेकिन इस तस्वीर में लोगों को सांप नजर ही नहीं आ रहा है.

तस्वीर को Sunshine Coast Snake Catchers ने शेयर किया. ये ऑस्ट्रेलिया में सांपों को पकड़ने वाला एक ग्रुप है. ऑस्ट्रेलिया में जहरीले सांप काफी ज्यादा पाए जाते हैं. ऐसे में उनका सामना इस तरह की परिस्थिति से कई बार होता है जब जहरीले सांप इस तरह छिप जाते हैं कि वो नजर में ही नहीं आते.


फोटो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसपर जमकर कमेंट किया. हर कोई सांप के छिपे होने के हुनर की तारीफ कर रहा है. अगर किसी की नजर इस सांप पर नहीं पड़ी तो उसके जान जाने के चांसेस काफी ज्यादा हैं. इस तस्वीर को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज