होम /न्यूज /अजब गजब /शख्स ने बेरहमी से की चाची की हत्या, फिर मिर्ची के सूप में पकाकर पी गया सिर

शख्स ने बेरहमी से की चाची की हत्या, फिर मिर्ची के सूप में पकाकर पी गया सिर

छोटी सी बात पर हुई लड़ाई के बाद उठाया खौफनाक कदम (इमेज- इंटरनेट)

छोटी सी बात पर हुई लड़ाई के बाद उठाया खौफनाक कदम (इमेज- इंटरनेट)

नाइजीरिया (Nigeria) से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया. यहां रहने वाले एक शख्स पर इंसानी मांस (Cannibal Man) खाने का आरो ...अधिक पढ़ें

हत्या करने के लिए क्रिमिनल माइंड होने की जरुरत होती है. किसी जिंदा शख्स को मार डालना ही बहुत बड़ा क्राइम है. लेकिन कुछ क्रिमिनल्स बेहद अजीबोगरीब मानसिक हालात में बड़े होते हैं. उनका दिमाग बेहद संगीन जुर्म करने के लिए उत्साहित होता है. तभी तो ऐसे क्रिमिनल्स और उनके क्राइम को कई साइकोलॉजिस्ट स्टडी करते हैं. एक ऐसे ही बेहद खौफनाक मानसिकता वाले क्रिमिनल की खबर सामने आई. इस शख्स ने अपनी ही आंटी को मार डाला. उसके बाद उसकी बॉडी को सूप में पकाकर पी गया.

इस आरोपी नरभक्षी को अपनी आंटी को मारकर उसके मांस को खाने के आरोप में अरेस्ट किया गया. उसे उसके पड़ोसी ने अपनी आंटी के सिर का सूप पीते देखा था. इसके बाद इस बात की शिकायत पुलिस को की गई. जांच में पता चला कि उसने अपनी 65 साल की चाची को मार डाला और फिर उसकी बॉडी को काटकर खा भी गया. लोकल पुलिस के मुताबिक़,हत्या 19 अगस्त को की गई थी. फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर Makurdi Magistrates Court में पेश किया गया है, जहां उसपर सुनवाई चल रही है.

मिर्ची के सूप में पिया सिर
इस मामले की जांच कर रहे पुलिस ऑफिसर ओमाये उजाते के मुताबिक़, आरोपी की पहचान 45 साल के ईगिरि के तौर पर हुई. उसने पहले अपनी आंटी को बंधक बनाया. उसके बाद उसकी हत्या की. बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े किये और फिर उसे पका कर खा गया. उसने मृतक के सिर को मिर्ची के सूप में मिलाया था. मामला तब सामने आया जब 65 साल की प्रीससिला काम से घर नहीं लौटी. महिला की तलाश शुरू हुई और फिर कातिल के सूप से उसका सिर बरामद किया गया.

cannibal man

झगड़े के बाद की हत्या
कोर्ट में ईगिरि ने बताया कि किसी बात पर उसका उसकी आंटी से झगड़ा हो गया था. बहस इतनी बढ़ी कि शख्स ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने कोर्ट में जुर्म कबूल कर माफ़ी मांगी. लेकिन कोर्ट ने उसकी माफ़ी को रिजेक्ट कर दिया. लोकल रिपोर्ट के मुताबिक़,आरोपी को मानसिक रोगी बताया जा रहा है. बचाव पक्ष ने इसे हथियार बना कर रिहाई की मांग की लेकिन कोर्ट में इसे रिजेक्ट कर दिया गया है. अब मृतक के परिवार को न्याय का इन्तजार है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें