पतली गली से निकलकर ट्रैक्टर ने मारी रोड पर एंट्री, तभी सामने से आई कार और.... Video Viral

फोटो साभारः सोशल मीडिया ग्रैब
फोटो साभारः सोशल मीडिया ग्रैब

Social media viral video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली का पतली गली से निकल रोड पर एंट्री लेने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को जो भी देख रहा है कमियों की ही निकाल रहा है. वीडियो में ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे कई सारे लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 9:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हमारे यहां की सड़कें ऐसी हैं, बड़े शहरों में जाए तो ट्रैफिक और गांव में जाओ को खड्डे ही खड्डे है न? सड़कों को लेकर मन में कई तरह की शिकायतें हैं हमारे मन में. सड़कों की खामियां तो हम सब निकालते हैं, लेकिन खुद ही गलतियां गिनी नहीं जाती है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली का पतली गली से निकल रोड पर एंट्री लेने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को जो भी देख रहा है कमियों की ही निकाल रहा है. वीडियो में ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे कई सारे लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

ट्रैक्टर जैसे ही मैन रोड पर आता, तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आती है और उसके बाद क्या होता है ये जानने के लिए आपको वीडियो देखना पड़ेगा. वीडियो देखने से पहले हम आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर यूजर बाबूराव गणपतराव आप्टे ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, अर्श से फर्श पर. अब इसका मतलब क्या है ये जानने के लिए VIRAL VIDEO देखिए...
देखा आपने जैसे ही ट्रैक्टर की कार से टक्कर होती है, उसके आगे वाला हिस्सा दूर जाकर गिर जाता है. हालांकि राहत की बात ये है कि इस दौरान किसी को चोट नहीं लगी. कई यूजर्स वीडियो देखने के बाद हैरान हो रहे हैं और कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.सुनील कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने तो अपने मन की कहानी को इमोजी के जरिए शेयर किया है. अब ये क्या कहना चाह रहे हैं इसे शब्दों में तो कहा नहीं जा सकता.विक्की का कहना है कि ये रियल लाइफ की कहानी है.
एक यूजर ने कहा किसी भी सड़क पर एंट्री लेने से पहले जांच करें. अधिकांश ट्रैक्टर चालक इसका अनुसरण नहीं करते हैं और इस वीडियो में भी ऐसा ही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज